अपने बर्थडे से पहले ही युवराज चख लेंगे शादी का लडडू
अपने बर्थडे से पहले ही युवराज चख लेंगे शादी का लडडू
Share:

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाडी युवराज सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच जो की जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है तथा इन लोगो ने पूर्व में भी हार्पर बाज़ार ब्राइड मैगजीन के लिए अपना एक फोटोशूट कराया था. गौरतलब है की अपने इस फोटोशूट में युवराज व हेजल काफी खूबसूरत दिखाई दे रहे थे. इन फोटोशूट की कुछ तस्वीरें हेजल ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की थी. बताते चले की इन्होने 11 नवंबर, 2015 को दीपावली के दिन सगाई की थी।

अब सुनने में आ रहा है कि भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाडी युवराज सिंह और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच इस साल 29 नवंबर को विवाह के बंधन में बंध जाएंगे। देखा जाए तो क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच एक लंबे से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

पिछले साल ही दोनों ने अपने रिश्ते को सबके सामने स्वीकारा था और नवंबर में सगाई भी की थी. चर्चा है कि युवराज व हेजल कि आनंद कारज की रस्म फतेहगढ़ साहिब स्थित युवी के गुरु के डेरे में पूरी होंगी। बता दें, उनकी शादी की तारीख को लेकर मीडिया में चर्चाएं गर्म थी। हालांकि युवराज ने यह जरूर कहा था कि 12 दिसंबर को उनके जन्मदिन के आसपास ही उनकी शादी होगी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -