टीम इंडिया में अपनी वापसी पर जब बोलने लगे युवराज तो हर कोई हैरान रह गया
टीम इंडिया में अपनी वापसी पर जब बोलने लगे युवराज तो हर कोई हैरान रह गया
Share:

नई दिल्ली : सिक्सर किंग युवराज सिंह ने हाल ही में दिए बयान में कहा कि मेरे अंदर अभी काफी क्रिकेट बाकी है और मुझे भारतीय टीम में वापसी की पूरी उम्मीद है. उन्होंनेे कहा कि मैं काफी मेहनत कर रहा हूं, मुझे लगता है कि मैं टीम को अभी काफी कुछ दे सकता हूं. मैं वो सब कर रहा हूं जिसके लिए चयनकर्ता मुझे टीम में बुलाने पर मजबूर हो जाएं. मुझे अभी भी लगता है कि मेरे अंदर कुछ सालों की क्रिकेट बाकी है और मैं एक बार फिर से भारत के लिए मैच जीतना चाहता हूं.

इसके बाद उन्होंने खुद कि तारीफ करते हुए कहा कि, मैं अपने प्रदर्शन से काफी संतुष्ट हूँ, बता दे उन्होंने मध्य प्रदेश के खिलाफ 177 और 76 रन की पारी खेली, जिसके बाद उन्हें एहसास हुआ कि उनके खेल में कोई खामी नहीं हैं. युवराज ने कहा कि, 'मेरा काम मैदान पर रहना और रन बनाना है. मध्यप्रदेश के खिलाफ खेली पारी मुझे पसंद हैं, जहां मैंने चुनौतीपूर्ण पिच पर रन बनाए.

2017 में ये 5 दिग्गज खिलाडी ले...

मैंने मैदान के चारो ओर रन बनाए जो सुखद एहसास था. इससे मुझे समझ आया कि मेरे खेल में कोई खराबी नहीं है. वही उन्होंने टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि भारतीय टीम को टेस्ट में नंबर वन बनाने में उनका अहम रोल रहा. भारतीय टीम की सफलता का श्रेय विराट कोहली को जाता है, जिन्होंने टीम का नेतृत्व शानदार तरीके से किया है. साथ ही भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन के पीछे पूरी प्रक्रिया का भी बहुत बड़ा हाथ है. युवराज ने कहा कि पिछले कुछ सालों में राहुल द्रविड़ की मौजूदगी में अंडर 19 की टीम से बेहतरीन खिलाड़ी उभर कर सामने आए हैं, जिससे राष्ट्रीय टीम को फायदा पहुंचा है.

'युवराज-हेज़ल' के बाद क्या अगला नंबर 'अनुष्का-विराट....???

स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह बचपन में ही कर चुके है बड़े परदे पर अपना डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -