IPL2018 : युवराज फिर बन गए हीरो
IPL2018 : युवराज फिर बन गए हीरो
Share:

किंग्स एलेवेन पंजाब के खब्बू बल्लेबाज़ युवराज सिंह भले ही अपनी टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन न कर पा रहे हों , लेकिन फिर भी एक काम करके वे सभी चाहने वालों के बीच फिर से हीरो बन गए हैं. कभी खुद कैंसर से जुंग लड़ चुके युवराज सिंह ने आईपीएल मैचेस के दौरान एक बहुत ही नेक काम किया है, उनके इस कार्य को काफी सराहा भी जा रहा है. 

अभी चल रहें आईपीएल के मैच में युवराज 11 साल के फैंन रॉकी से मिले, जो कैंसर से पीड़ित हैं, युवराज सिंह आईपीएल मैच के दौरान एक 11 साल केन बच्चे से मिले और उसके साथ काफी समय बिताया उस बच्चे का नाम रॉकी है और वह कैंसर से पीड़ित हैं. युवराज खुद भी कभी कैंसर से पीड़ित थे, यह वो समय था जब 2011 का विश्व कप चल रहा था और युवराज खून की उल्टियां करते हुए मैच खेल रहे थे और शानदार प्रदर्शन भी कर रहे थे, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ़ द सीरीज का अवार्ड भी मिला था.
 
उन्होंने कैंसर पर भी जीत दर्ज की और  अब 'यू केन विन' नाम से एक संस्था चलाते हैं, जो कैंसर पीड़ितों को मदद करती है. उसी के तहत उन्होंने  युवराज 11 साल के फैंन रॉकी से मिले. उनकी टीम ने इस बारे में ट्वीट करते हुए कहा कि 11 साल के कैंसर पीड़ित रॉकी अपने आइडियल युवराज सिंह से मिले और उनके साथ कुछ समय व्यतीत किया,' बताया जा रहा है की बच्चा युवराज का बहुत बड़ा फैंन है .

IPL2018: जानें क्या हुआ, जब पांडे ने छोड़ा धोनी का कैच

मुंबई के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद रहाणे ने दिया बड़ा बयान

IPL 2018 : सुनील के तगड़े शॉट से सीधे अस्पताल जा पहुंचा 17 साल का खिलाड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -