मुंबई के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद रहाणे ने दिया बड़ा बयान

आईपीएल 2018 में रविवार को खेले गए दुसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस पर धमाकेदार जीत दर्ज प्लेऑफ में पहुँचने की अपनी धुंधली उम्मीदों को जिन्दा रखा. इस मैच में भी टीम के स्टार बल्लेबाज जोस बटलर बेहतरीन फॉर्म में नजर आए और उन्होंने मौजूदा सीजन में लगातार पांच अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड भी बना लिया. कल के मैच में मुंबई द्वारा दिए गए 169 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम बटलर (94*) के अलावा कप्तान रहाणे (37) और संजू सैमसन (26) की बेशकीमती पारियों की बदौलत महत्वपूर्ण मैच जीतने में कामयाब रही.

राजस्थान ने 18 ओवर में तीन विकेट पर 171 रन बनाकर जीत दर्ज की. इस जीत को राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने एक महान जीत घोषित किया है. मैच के बाद रहाणे ने कहा, "इस विकेट पर 168-169 का स्कोर 10-15 रन से कम था. जोफ्रा के एक ओवर में कुछ विकेटों से खेल बदल गया था. हमें पहले के मैचों में कोई साझेदारी नहीं मिली, लेकिन हम जानते थे कि अगर हमें कोई साझेदारी मिलती है तो हम आसानी से लक्ष्य हासिल कर लेंगे. मैच से पहले जितनी भी बातचीच हो वह हमेशा खेल में काम आती है. हमने फिल्डिंग को और बेहतर करनी की कोशिश की है. मैं चाहता हूं कि हमारे लड़के और अच्छा प्रदर्शन कर सके."

इससे पहले बल्लेबाजी का न्यौता पाने वाले मुंबई के लिए इविन लुईस (42 गेंदों पर 60 रन) और सूर्यकुमार यादव (31 गेंदों पर 38 रन) ने पहले के विकेट 10.4 ओवर में 87 रन जोड़कर आखिरी दस ओवरों के लिए मंच तैयार किया. हालांकि इसके बाद हार्दिक पांड्या (36) के आलावा मुंबई का कोई भी बल्लेबाज अच्छा स्कोर नहीं कर सका और पूरी टीम 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन ही बना पाईं.   

 

IPL 2018 : सुनील के तगड़े शॉट से सीधे अस्पताल जा पहुंचा 17 साल का खिलाड़ी

देखिए, रायडू की तारीफ में धोनी ने क्या कहा..

मुंबई की जीत पर न्यूड होने वाले इस स्टार खिलाडी ने ही किया मुंबई को IPL से बाहर

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -