IPL2018: जानें क्या हुआ, जब पांडे ने छोड़ा धोनी का कैच

आईपीएल का रोमांच अपने चरम पर है, जहाँ टीमें एक-दूसरे को हराकर अंक तालिका में अपना स्थान ऊपर करना चाह रही हैं. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के अगले चरण प्ले ऑफ में प्रवेश कर चुकी है. चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अब तक आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है. वहीं रविवार को SRH के खिलाफ 20 रनों की पारी के दौरान धोनी की प्रतिक्रिया उस वक्त देखने लायक थी जब मनीष पांडे ने उनका बेहद ही आसान कैच टपका दिया.

मनीष पांडेय वैसे तो आईपीएल में कई शानदार कैच पकड़ चुके हैं, लेकिन कल के मैच में  पांडे ने शाकिब की गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी का बेहद आसान कैच टपका दिया, 16वें ओवर की दूसरी गेंद को धोनी स्टैंड में भेजना चाहते थे लेकिन सही गेंद बल्ले से ठीक से कनेक्ट न हो पाने के कारण उतनी दूरी तय नहीं की जितना धोनी उम्मीद कर रहे थे और गेंद सीधे मनीष पांडेय के हाथों में चली गई, लेकिन ये बेहद ही आसान कैच मनीष पांडे ना पकड़ सके.

धोनी ने इस मैच में 14 गेंदों पर 20 रनों की नाबाद पारी खेली जिसमें एक चौका और एक छक्का शामिल है, चेन्नई ने शेन वॉटसन (57 रन) और अंबाती रायडू के नाबाद शतक की बदौलत 19 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया. इस मैच में चेन्नई के सामने शिखर धवन (49 गेंदों में 79 रन) और केन विलियसन (39 गेंदों में 51 रन) की पारी की बदौलत 179 रनों का लक्ष्य रखा था. 

IPL 2018 : सुनील के तगड़े शॉट से सीधे अस्पताल जा पहुंचा 17 साल का खिलाड़ी

IPL 2018 RCB vs KXIP : आज होलकर में फिर बरसेंगे रन, ये दिग्गज खिलाड़ी होंगे आमने-सामने

मुंबई की जीत पर न्यूड होने वाले इस स्टार खिलाडी ने ही किया मुंबई को IPL से बाहर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -