IPL 2018 : सुनील के तगड़े शॉट से सीधे अस्पताल जा पहुंचा 17 साल का खिलाड़ी

इंदौर के होलकर स्टेडियम में आज पंजाब और बैंगलोर की टीम इस सीजन में दूसरी बार आमने-सामने होंगी. बैंगलोर को जहां पिछले मुकाबले में दिल्ली से जीत मिली थी. वहीं पंजाब को कोलकाता के खिलाफ इसी मैदान पर हार का सामना करना पड़ा था. 12 मई को खेले गए इस मैच के हीरो सुनील नारायण रहे थे. उन्होंने अपनी टीम को जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की थी. उन्हों मात्र 36 गेंदों में 75 रनों की तूफान पारी खेली थी. इस पारी में सुनील ने एक शॉट ऐसा भी खेला, जिससे पंजाब के खिलाड़ी मुजीब को सीधे अस्पताल ही जाना पड़ा. 

दरअसल, सुनील कोलकाता की पारी के चौथे ओवर में क्रीज पर मौजूद थे. वे स्ट्राइक एन्ड पर थे. और मुजीब उर रहमान गेंदबाजी कर रहे थे. मुजीब ने ओवर की दूसरी गेंद सुनील को डाली. सुनील ने इस गेंद पर जोरदार प्रहार किया. गेंद बल्ले से लगने के बाद सीधी जा रही थी. तब ही मुजीब ने गेंद को रोका और वे इसमें सफल भी रहे. लेकिन इतने तेज शॉट को रोकते ही उनके हाथ से खून बहने लगा.

मुजीब रहमान ने इसके बाद फैसला लिया कि वे अब गेंदबाजी नहीं करेंगे. इसके बाद वे मैदान से बाहर चले गए. जहां बाद में मुजीब को अस्पताल ले जाया गया. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, यह उनके हाथ का एक्सरे कराया गया. 

IPL 2018 RCB vs KXIP : आज होलकर में फिर बरसेंगे रन, ये दिग्गज खिलाड़ी होंगे आमने-सामने

मुंबई पर राजस्थान की जीत, लेकिन कप्तान रहाणे को लगा लाखों का चूना

शतक के बाद यहाँ हार गए अंबाति रायडू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -