सचिन, धोनी, अजहर के बाद अब युवराज भी बॉलीवुड की पारी खेलने के लिए तैयार....
सचिन, धोनी, अजहर के बाद अब युवराज भी बॉलीवुड की पारी खेलने के लिए तैयार....
Share:

अभी कुछ समय पहले ही हमे बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच जो के हमारे क्रिकेट के धुरंधर खिलाडी युवराज सिंह की पत्नी है उनका बर्थडे था तथा उनके पति युवराज सिंह ने इस दिन को ऐसे सेलिब्रेट किया की वह यादगार हो गया था जिसके फोटो भी सोशलमीडिया पर काफी सुर्खियों में रहे थे. बता दे आपको कि युवराज सिंह की शादी हेजल कीच के साथ 30 नवंबर 2016 को हुई थी.

उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री भी है जिन्होंने कई फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है, अभी तो वह शादी के बाद अपने घरबार व पति की देखरेख में व्यस्त चल रही है. लेकिन अब उनके क्रिकेटर पति के बारे मे पता चला है की वह भी फिल्मो में आने के लिए बेकरार है.

जी हाँ, यहां पर आपको यह स्पष्ट कर दें कि बॉलिवुड में वह बतौर ऐक्टर नहीं जाना चाहते, बल्कि एक प्रोड्यूसर के रूप में अपनी एंट्री करने के लिए तैयार है. बता दे की युवराज सिंह अपने भाई ज़ोरावर को उस फिल्म में बतौर हीरो लॉन्च करने की तैयारी में हैं. सुनने में आया है कि इस फिल्म को लेकर युवी और उनकी मां मशहूर प्रड्यूसर और फाइनैंसर से मिल रहे हैं. वैसे भी युवराज व हेजल के बारे में पहले यह चर्चा था की इनके घर में जल्द ही नन्हे मुन्ने की एंट्री होने वाली है लेकिन जिस पर हेजल ने स्वंय पानी फेर दिया था.     

बच्चन का सचिन की बायोग्राफी से कनेक्शन

अपनी Biopic के लिए यह अभिनेता है सचिन की पहली पसंद...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -