अपनी Biopic के लिए यह अभिनेता है सचिन की पहली पसंद...
अपनी Biopic के लिए यह अभिनेता है सचिन की पहली पसंद...
Share:

देखा जाए तो आज के समय में क्रिकेट भारतीय लोगों के लिए महज एक खेल नहीं है बल्कि इस खेल के साथ उनकी भावनाएं जुड़ी हुई है. इस खेल को जिया जाता है, पूजा जाता है और अगर इस खेल के भगवान की बात करें तो निःसंदेह एक ही नाम सभी के जहन में आता है और वो नाम है सचिन तेंदुलकर.

एक ऐसा खिलाड़ी जिसके मैदान पर आते ही पूरा स्टेडियम ही सचिन.... सचिन के शोर से गूँज जाता था. सचिन जिन्हे हम क्रिकेट के भगवान के नाम से भी जानते है. जी हाँ उनके जीवन पर अब एक फिल्म का भी निर्माण होने वाला है. बता दे की मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की फ़िल्म 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' 26 मई को रिलीज़ होने वाली है जिसमें सचिन खुद एक्टिंग कर रहे हैं. यह एक बायोग्राफिकल फ़िल्म हैं जिसमें सचिन खुद ही अपना किरदार निभा रहे हैं.

अभी हाल ही में अपने एक बयान में सचिन ने इस बात का भी उल्लेख किया है की अगर भविष्य में उनकी बायोपिक बनती है तो उसमे वह अपने इस पसंदीदा अभिनेता को देखना चाहते है. सचिन ने कहा कि, मेरी बायोपिक के लिए आमिर ख़ान बिलकुल परफेक्ट हैं. क्यूंकि उन्होंने फ़िल्म लगान में भी बेहतरीन क्रिकेट खेला था...तो उनके साथ यह एक डायरेक्ट कनेक्शन है. वो एक बहुत अच्छे कलाकार के साथ-साथ एक अच्छे अभिनेता भी हैं."

जब बीबर की झलक देखने के लिए कंसर्ट में बैसाखी के सहारे पहुंचे यह महाशय

सचिन अ बिलियन ड्रीम्स फिल्म का गीत आर ए रहमान ने किया लॉन्च

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -