MP: आज युवा शक्ति को संबोधित करेंगे CM शिवराज
MP: आज युवा शक्ति को संबोधित करेंगे CM शिवराज
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में अब कोरोना संक्रमण खत्म हो रहा है। दिन पर दिन कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी नजर आ रही है। हम सभी जानते ही हैं कि इस बीच प्रदेश की शिवराज सरकार द्वारा इन हालातों को काबू में लाने के कई प्रयास किए जा रहे हैं। कोरोना काल के दौरान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार कोरोना से बचाव के लिये लोगों से अपील करते नजर आ रहे हैं। अब आज सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रदेश की युवा शक्ति को संबोधित करने वाले हैं।

आप सभी को बता दें कि कोरोना से पूर्णतया मुक्ति शतप्रतिशत वैक्सीनेशन से ही संभव है, लोग टीका लगवाकर स्वयं के साथ साथ अपने परिवार व आसपास के लोगों को भी सुरक्षित रख सकते है। ऐसे में मध्य प्रदेश कोविड-19 महामारी पर लोगों में जागरूकता बढ़ाने के लिए 'युवा शक्ति कोरोना मुक्ति अभियान' शुरू किया गया है। ऐसे में आज युवा शक्ति-कोरोना मुक्ति' कार्यक्रम के अंतर्गत मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 'मध्यप्रदेश की युवा शक्ति को संबोधित करेंगे। इस बारे में सीएमओ ने ट्वीट किया है। ट्वीट में यह कहा है कि, 'आज 3 बजे CM मध्यप्रदेश की युवा शक्ति को संबोधित करेंगे, तय कार्यक्रम के अनुसार- कार्यक्रम का सीधा प्रसारण वेबकास्ट एवं आधिकारिक सोशल मीडिया चैनल्स पर किया जायेगा।''

आप सभी को यह भी बता दें कि मध्य प्रदेश सरकार ने राज्य के लोगों को मौजूदा COVID-19 महामारी के बारे में जागरूक करने के लिए 'युवा शक्ति, कोरोना मुक्ति अभियान' शुरू किया है, इस अभियान की मदद से कोरोना से मुक्त होने का एक सशक्त प्रयास है। जी दरअसल युवा शक्ति-कोरोना मुक्ति अभियान का अर्थ है "युवा शक्ति अभियान के सहयोग से कोरोना से मुक्ति" इस अभियान के तहत कॉलेज के शिक्षकों और छात्रों को कोविड-19 संक्रमण के प्रति जागरूक कर उन्हें कोविड उपयुक्त व्यवहार और टीकाकरण की शिक्षा दी जाएगी। जी दरअसल यह अभियान उच्च शिक्षा एवं तकनीकी शिक्षा विभाग द्वारा लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के सहयोग से चलाया जायेगा, और इस अभियान को प्रभावी बनाने के लिए मोबाइल एप भी विकसित किया गया है।

चॉकलेट के बहाने 6 साल की बच्ची को बुलाया, फिर दुष्कर्म के बाद कर दी निर्मम हत्या

जांबिया के प्रथम राष्ट्रपति डॉ कौंडा का निधन, पीएम मोदी और प्रेजिडेंट कोविंद ने जताया शोक

रोस्तम ने चेंजफोबिया का एक विस्तारित संस्करण किया जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -