विभव कुमार ने अब तीस हजारी कोर्ट में दायर की अग्रिम जमानत याचिका
विभव कुमार ने अब तीस हजारी कोर्ट में दायर की अग्रिम जमानत याचिका
Share:

नई दिल्ली: स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में गिरफ्तार विभव कुमार ने तीस हजारी अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की है। मामला अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश सुशील अनुज त्यागी के सामने लिस्टेड किया गया है तथा इसपर आज ही सुनवाई की जाएगी। राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मुख्यमंत्री आवास में हुई मारपीट मामले में अपराधी विभव कुमार को शनिवार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

विभव को अरविंद केजरीवाल के मुख्यमंत्री आवास से हिरासत में लिया गया था तथा वहां से पुलिस उन्हें सिविल लाइन पुलिस स्टेशन लेकर गई थी। दिल्ली पुलिस को इनपुट मिला था कि विभव दिल्ली से बाहर नहीं बल्कि सीएम आवास में ही उपस्थित हैं। विभव कुमार मुख्यमंत्री केजरीवाल के PA हैं। पुलिस विभव को लेकर जैसे ही सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन पहुंची तो वहां आम आदमी पार्टी के लीगल सेल क प्रमुख संजीव नासियार ने जबरदस्ती घुसने की कोशिश की। तत्पश्चात, दिल्ली पुलिस ने उन्हें धक्का देकर एक तरफ कर दिया। 

सूत्रों के अनुसार, विभव कुमार ने अपनी शिकायत को लेकर दिल्ली पुलिस को जो मेल भेजा था उसका आईपी एड्रेस भी पुलिस ने ट्रैक किया था। कई टीमें विभव की तलाश के लिए निरंतर लगी हुईं थी तथा फाइनली विभव को मुख्यमंत्री आवास से हिरासत में ले लिया गया तथा बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि 13 मई को स्वाति मालीवाल से मारपीट की घटना सामने आई थी तथा उन्होंने अरविंद केजरीवाल के करीबी विभव कुमार पर गंभीर आरोप लगाए थे। तत्पश्चात, स्वाति ने FIR दर्ज करवाई और शुक्रवार को अदालत के समक्ष अपने बयान दर्ज कराए। उन्होंने विभव पर गंभीर आरोप लगाए गए। मुकदमा दर्ज करने के बाद दिल्ली पुलिस विभव की गिरफ्तारी के लिए निरंतर उसकी लोकेशन खंगाल रही थी। 

हादसे का शिकार हुई भक्तों को अयोध्या ले जा रही बस, लहूलुहान हुए दर्जनों यात्री

BEML में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 160000 तक मिलेगी सैलरी

पुलिस लॉकअप में जीजा-साली ने कर दी ऐसी हरकत, मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -