रोस्तम ने चेंजफोबिया का एक विस्तारित संस्करण किया जारी

रोस्तम ने मैट्सर प्रोजेक्ट्स/सीक्रेटली डिस्ट्रीब्यूशन के माध्यम से चेंजफोबिया का एक विस्तारित संस्करण जारी किया है, जिसमें क्लैश के "ट्रेन इन वेन (स्टैंड बाय मी)" और लुसिंडा विलियम्स के "फ्रूट्स ऑफ माई लेबर" के उनके नए कवर शामिल हैं। जबकि वह दोनों कवरों के सामान्य स्वर के लिए सही रहता है, वह विलियम्स के "फ्रूट्स ऑफ माई लेबर" पर अपनी सांस लेने और "ट्रेन इन वेन" के लिए एक चिंतनशील, तैयार मुखर गायन के साथ, उनमें से प्रत्येक पर अपने कामचलाऊ स्पिन डालता है। 

इसके दो अतिरिक्त कवर के साथ विस्तारित संस्करण उनके सोफोरोर एलपी सिंगल्स "फ्रॉम द बैक ऑफ ए कैब" "4 रनर" "दिस किड्स वी नो" और "अनफोल्ड यू" के रिलीज के बाद है। चेंजफोबिया 2017 की हाफ-लाइट का अनुवर्ती है। रोस्तम ने अपने नवीनतम एल्बम को तब हटा दिया जब वह हैम्स वीमेन इन म्यूजिक पीटी का सह-निर्माण कर रहे थे। 

रोस्तम ने कहा कि एल्बम को लिखते समय परिवर्तन और लिंग उनके दिमाग में थे। मैंने खुद को प्यार और संबंध के बारे में लिखते हुए पाया, लेकिन रिश्तों को एक लिंग के संदर्भ में नहीं रखना चाहता था। गीतों का यह संग्रह बदलाव के डर का जश्न नहीं मना रहा है। बल्कि इसके विपरीत है। यह इस बारे में है कि हम कौन बनने में सक्षम हैं यदि हम इन आशंकाओं को अपने आप में पहचानते हैं और उनसे ऊपर उठते हैं। 

अपने बच्चों को लेकर केविन हार्ट ने शेयर किया अपना अनुभव

नया कॉमेडी स्पेशल शो लेकर आ रहे हैं विल स्मिथ, नेटफ्लिक्स पर मचाएंगे धूम

शाज़म फ्यूरी ऑफ़ द गॉड्स को लेकर जैक डायलन ग्रेज़र ने कही ये बात

Most Popular

- Sponsored Advert -