नायडू ने कहा-
नायडू ने कहा- "वासआरसीपी सरकार ने टीडीपी नेताओं के खिलाफ...."
Share:

तेलुगु देशम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू ने मंगलवार को वाईएसआरसीपी सरकार पर TDP नेताओं के खिलाफ फर्जी मामले थोपने और सत्ताधारी पार्टी के नेताओं के 'अनचेक भ्रष्टाचार' और 'अंतहीन अत्याचारों' से लोगों का ध्यान हटाने के लिए उन्हें गिरफ्तार करने का आरोप लगाया।  श्री नायडू ने आरोप लगाया कि संगम डेयरी में अनियमितताओं के आरोप में TDP नेता धुलिपल्ला नरेंद्र के खिलाफ मनगढ़ंत मामले दर्ज किए गए हैं। “TDP अपने नेताओं के खिलाफ इस तरह के राजनीतिक प्रतिशोध को याद रखेगी। यह सब वाईएसआरसीपी नेताओं को जल्द से जल्द वापस किया जाएगा।"

उन्होंने पूर्व विधायक के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से श्री नरेंद्र के साथ खड़े होने और उन्हें हर संभव समर्थन देने का आह्वान किया। “बिना कोई सबूत दिखाए और बिना किसी पूर्व सूचना के श्री नरेंद्र को गिरफ्तार करना पुलिस की ओर से अमानवीय था। TDP नेताओं की राजनीति से प्रेरित गिरफ्तारी की शुरुआत के. अत्चन्नायडू से हुई। वाईएसआरसीपी नेताओं के हस्तक्षेप के कारण पुलिस कानूनी रूप से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने में असमर्थ है। राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है।

“संगम डेयरी को कानून के अनुसार एक सहकारी से एक कंपनी में बदल दिया गया था। सरकार अनियमितताओं का कोई सबूत नहीं दिखा सकी। लेकिन, श्री नरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हें परेशान किया गया। वाईएसआरसीपी नेताओं को अदालत के आदेशों का कोई सम्मान नहीं है। यदि सत्तारूढ़ दल के नेता अपना रवैया नहीं बदलते हैं, तो निश्चित रूप से उन्हें गंभीर राजनीतिक परिणाम भुगतने होंगे।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- "मोदी भारत को कमजोर कर...."

किसान आंदोलन: किसानों की बड़ी बैठक आज, संसद घेरने के प्लान पर बनाएँगे रणनीति

'कांवड़ यात्रा' पर सुप्रीम कोर्ट ने लिया स्वतः संज्ञान, सीएम योगी पहले ही दे चुके हैं अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -