15 जून को शुरू होगी YSR वाहन मित्र योजना, पात्र बैंक खाते में जमा किए जाएंगे 10000 रुपये
15 जून को शुरू होगी YSR वाहन मित्र योजना, पात्र बैंक खाते में जमा किए जाएंगे 10000 रुपये
Share:

आंध्र प्रदेश ऑटो चालक बहुत जल्द सरकार द्वारा लाभान्वित होने जा रहा है। बता दें कि इस बारे में जानकारी देते हुए संयुक्त कलेक्टर (कल्याण) एन राजशेखर ने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी वाईएसआर वाहन मित्र योजना के तीसरे चरण का शुभारंभ 15 जून को करेंगे और उसी दिन पात्र लाभार्थियों के बैंक खातों में 10,000 रुपये जमा किए जाएंगे। 

उन्होंने कहा कि वैध ड्राइविंग लाइसेंस वाले ऑटो रिक्शा, टैक्सी कैब और मैक्सी कैब के चालकों को 7 जून या उससे पहले वाईएसआर वाहन मित्र योजना के लाभ के लिए आवेदन करना होगा। बुधवार को, उन्होंने सचिवालयम में योजना के लिए पंजीकरण का पता लगाने के लिए एम बसी रेड्डी, उप परिवहन आयुक्त और पी प्रभाकर रेड्डी, जेडपी, मुख्य कार्यकारी अधिकारी के साथ कोनेपल्ली गांव, यादमारी मंडल का दौरा किया। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राजशेखर ने कहा कि जिन लाभार्थियों को वाईएसआर वाहन मित्र योजना के तहत पिछले दो वर्षों के दौरान पहले ही 10,000 रुपये का लाभ मिल चुका है, उन्हें इस वर्ष भी राशि प्राप्त होगी. वैध ड्राइविंग लाइसेंस वाले नए आवेदकों को ही अपने संबंधित सचिवालय में आवेदन जमा करने होंगे। उन्होंने कहा कि इन आवेदनों की संबंधित एमपीडीओ और नगर आयुक्तों द्वारा जांच की जाएगी और उन्हें जिला कलेक्टर की मंजूरी के लिए अग्रेषित किया जाएगा।

कोरोना वैक्सीन को लेकर राहत! केंद्र सरकार ने दिया 30 करोड़ खुराकों का ऑर्डर

परिवार से विवाद करके आत्महत्या करने निकला था युवक, पुलिस ने इस तरह बचाई जान

द्रमुक पार्टी ने मनाई करुणानिधि की 98वीं जयंती, स्टालिन ने कई योजनाओं को दिखाई हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -