परिवार से विवाद करके आत्महत्या करने निकला था युवक, पुलिस ने इस तरह बचाई जान
परिवार से विवाद करके आत्महत्या करने निकला था युवक, पुलिस ने इस तरह बचाई जान
Share:

अनंतपुर पुलिस ने आत्महत्या करने वाले एक व्यक्ति की जान बचाई। बता दें कि इसमें तीन सब-इंस्पेक्टर और एक सर्कल इंस्पेक्टर ने आत्महत्या की तैयारी कर रहे एक शख्स को छुड़ाया था। उल्लेखनीय है कि अनंतपुर के विदापनकल मंडल के पल्थूर निवासी पृथ्वीराज का बुधवार को परिजनों से विवाद हो गया और वह घर से निकल गया। फिर उसने परिवार के सदस्यों को मैसेज किया कि वह आत्महत्या कर रहा है और मोबाइल बंद कर दिया। 

युवक के पिता वेणुगोपाल पल्तूर ने एसआई राजेश्वरी से शिकायत की है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस मामले को तुरंत सीआई शेखर के ध्यान में लाया गया जिन्होंने तुरंत पल्तूर, उरावकोंडा और वज्रकरूर उप निरीक्षकों को सतर्क कर दिया। खेत में घुसे तीनों एसआई ने युवक की तलाश जोर-शोर से शुरू कर दी थी। तकनीक की मदद से वज्रकरूर मंडल में चिन्ना होथुर के पास हंड्रिनेवा नहर में युवक मिला। 

पहले से ही खाई में कूदने को तैयार एक युवक को रोकने वाले सब इंस्पेक्टरों को सीआई कार्यालय लाया गया। इसी के साथ सीआई शेखर ने युवक के माता-पिता को बुलाकर काउंसलिंग की. उसके बाद युवक को भेजा गया एसपी सत्य येसु बाबू ने सीआई और तीन एसआई को बधाई दी जिन्होंने घंटों के भीतर मामले को सुलझाने के लिए युवक को फोन पर छुड़ाया था।

कोरोना वैक्सीन को लेकर राहत! केंद्र सरकार ने दिया 30 करोड़ खुराकों का ऑर्डर

द्रमुक पार्टी ने मनाई करुणानिधि की 98वीं जयंती, स्टालिन ने कई योजनाओं को दिखाई हरी झंडी

सीएम जगन मोहन रेड्डी ने अधिकारियों को दिए निर्देश, कहा- जून 2023 तक पूरा हो जमीन का सर्वे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -