लोकसभा चुनाव: वाईएसआर कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की सूची

लोकसभा चुनाव: वाईएसआर कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की सूची

विशाखापत्तनम: वाईएसआर कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश में 11 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए अपने नौ उम्मीदवारों की पहली सूची शनिवार रात को जारी कर दी है। संभावना जताई जा रही है कि पार्टी अध्यक्ष वाई एस जगनमोहन रेड्डी राज्य की तमाम 175 विधानसभा सीटों और शेष 16 संसदीय सीटों के लिए उम्मीदवारों की अगली सूची रविवार को जारी की जाएगी।

न्यूजीलैंड आतंकी हमले में 6 भारतीय लोगों ने गंवाई अपनी जान, 1 की हालत अब भी गंभीर

2019 लोकसभा चुनाव के लिए वाईएसआरसी द्वारा नए उम्मेदारों को मौका दिए जाने के कारण पहली सूची में मात्र दो पुराने चेहरों को जगह मिल पाई है। आंध्र प्रदेश की कुरुनूल लोकसभा सीट से संजीव कुमार को ट‍िकट दिया गया है। कडपा लोकसभा सीट से वाइएस अविनाश को ट‍िकट दिया गया है। अमलापुरम से अनुराधा को प्रत्याशी बनाया गया है। 

लोकसभा चुनाव: देर रात तक चली भाजपा की बैठक, लेकिन उम्मीदवारों के नाम पर नहीं बनी बात

इस सूची के जारी होने से पहले शनिवार को जगन मोहन ने तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) को तगड़ा झटका दिया है। पीथमपुरम से पूर्व विधायक वंगा गीता और टीडीपी के नेता अडाला प्रभाकर ने वाइएसआर कांग्रेस का दामन थाम लिया है। इस बीच, जन सेना पार्टी ने इलुरू लोकसभा सीट से अर्थशास्त्री पी पुल्ला राव को प्रत्याशी बनाया है। वाईएसआर कांग्रेस के एक नेता ने बताया है कि हमारी पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह तौयार है।

खबरें और भी:-

रविवार को मालदीव के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगी सुषमा स्वराज, करेंगी द्विपक्षीय वार्ता

ओडिशा: बीजद का टिकट पाने के लिए उमड़ी महिलाएं, नेताओं के छूटे पसीने

मैंने कभी नहीं कहा कि चौकीदार चोर है- अखिलेश यादव