लोकसभा चुनाव: देर रात तक चली भाजपा की बैठक, लेकिन उम्मीदवारों के नाम पर नहीं बनी बात

लोकसभा चुनाव: देर रात तक चली भाजपा की बैठक, लेकिन उम्मीदवारों के नाम पर नहीं बनी बात

नई दिल्‍ली : 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर सभी सियासी दल अपने-अपने उम्‍मीदवारों के ऐलान में लगे हुए हैं. इसके तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने भी कल चुनाव समिति की बैठक की है. हालांकि देर रात तक चली इस बैठक के बाद भाजपा के प्रत्याशियों की संभावित पहली सूची जारी नहीं की गई. बताया जा रहा है कि भाजपा की तरफ से यह सूची जल्‍द जारी की जा सकती है. 

रविवार को मालदीव के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगी सुषमा स्वराज, करेंगी द्विपक्षीय वार्ता

भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, राजनाथ सिंह, अरुण जेटली सहित कई दिग्गज नेता शामिल हुए थे. सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि इस बैठक में उत्‍तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों को लेकर चर्चा नहीं की गई है. इसके लिए भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह आज बैठक ले सकते हैं.

ओडिशा: बीजद का टिकट पाने के लिए उमड़ी महिलाएं, नेताओं के छूटे पसीने

पार्टी सूत्रों का कहना है कि भाजपा की पहली सूची में लगभग 100 उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लगनी है. कहा जा रहा है कि पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की अगली बैठक 18 मार्च को होने वाली है. सूत्र यह भी कह रहे हैं कि पटना साहिब से इस बार भाजपा शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के स्थान पर रविशंकर प्रसाद को मैदान में उतार सकती है. वहीं बिहार की भागलपुर लोकसभा सीट जेडीयू को देने का फैसला किया गया है. सूत्रों का कहना है कि बिहार, जम्मू कश्मीर, महाराष्ट्र, तेलंगाना, उत्तराखंड और पूर्वोत्तर के सात प्रदेशो की लोकसभा सीटों पर चर्चा हुई.

खबरें और भी:-

मैंने कभी नहीं कहा कि चौकीदार चोर है- अखिलेश यादव

भाजपा सांसद साक्षी माहराज का दावा, कहा- 2024 में नहीं होंगे लोकसभा चुनाव

क्राइस्टचर्च में हुए हमले पर बोले सत्यपाल मलिक, कहा ये नफरत फ़ैलाने की साजिश