कैरी मिनाटी के समर्थन में आये महाभारत के भीष्म

यूट्यूब और टिकटॉक कंटेंट क्रिएटर्स के बीच चल रही लड़ाई अब किसी से छुपी नहीं है।वहीं  इस लड़ाई की आग अब डिजिटल मीडियम तक ही सीमित नहीं रह गई है बल्कि इसमें कई सारे जाने-माने चेहरे उतर आए हैं और वो लगातार अपने विचार साझा कर रहे हैं।वहीं  कई लोग इस बात से नाराज हैं कि कैरी मिनाटी  का वीडियो यू-ट्यूब से हटा दिया गया है। ऐसे लोग लगातार वीडियो और सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपनी शिकायत दर्ज करा रहे हैं। इसके साथ ही मनोरंजन जगत के जाने-माने कलाकार मुकेश खन्ना ने भी इस लड़ाई पर अपनी बात रखी है और यू-ट्यूबर कैरी मिनाटी  का सपोर्ट किया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मुकेश खन्ना  ने एक वीडियो शेयर कर कहा है कि वो कैरी मिनाटी  का सपोर्ट करते हैं, साथ ही वो कैरी मिनाटी को सलाह भी देते हैं कि वो अपनी बात पेश करने के लिए सही शब्दों का चयन करें। मुकेश खन्ना  के अनुसार, 'मैं कैरी मिनाटी का सपोर्ट करता हूं जिन्होंने टिकटॉक के खिलाफ आवात उठाई है।इसके साथ ही उनकी वीडियो डिलीट कर दी गई है, जो कि गलत है। अगर डिलीट ही करना है तो वो सभी वीडियोज हटानी चाहिए जिनमें आपत्तिजनक शब्द हैं। मैं इसके साथ-साथ कैरी मिनाटी को भी सलाह देना चाहता हूं कि आप शब्दों और वाक्यों का चयन सही कीजिए। 

वहीं ऐसे शब्दों का उपयोग मत कीजिए, जो लोगों की भावनाएं हर्ट करें। वहीं मैं कैरी मिनाटी को कहना चाहता हूं कि लोग आपको सपोर्ट करते हैं, आपको प्यार करते हैं ऐसे में सही शब्दों का चयन करना जरूरी है। इसके साथ ही कई बार हम सही होते हुए भी गलत शब्दों के कारण गलत साबित हो जाते हैं।' मुकेश खन्ना के बयान से साफ है कि वो कैरी मिनाटी के साथ खड़े हुए हैं। वहीं बताते चलें कि कैरी मिनाटी अपनी विडियोज में हमेशा से आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग करते आए हैं और यह पहला मौका नहीं था जब उन्होंने किसी के खिलाफ ऐसी भाषा का उपयोग किया था।  

 

टीवी के पॉपुलर कपल ने लॉकडाउन में बना डाला म्यूजिक वीडियो

राम बने कलाकारों ने किस वजह से चुना रोल

मनीष पॉल की शॉर्ट फिल्म देख अमिताभ बच्चन ने की तारीफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -