घोड़े के अस्तबल में बिना कपड़ों के दिखा युवक, सीसीटीवी कैमरे में दिखा कुछ ऐसा कि उड़ गए मालिक के होश

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह चौकाने वाला है। जी दरअसल इस मामले में एक युवक ने घोड़े के साथ दुष्कर्म किया है और इस कृत्य को करने वाले युवक को कोर्ट ने 10 साल जेल की सजा सुनाई है। बताया जा रहा है अस्तबल में लगे सीसीटीवी कैमरे में युवक की हरकत कैद हो गई थी और डीएनए जांच में भी इसकी पुष्टि हुई। इसी के बाद युवक को सजा सुना दी गई। इस मामले को अमेरिका के टेक्सास शहर की बताया जा रहा है।

यहाँ दुष्कर्म करने वाले आरोपी युवक का नाम जीन मैरी बुगोमा है। बताया जा रहा है बुगोमा ने खुद घोड़े के साथ दुष्कर्म की बात स्वीकार की है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, बुगोमा को बीते बुधवार को Bestiality (जानवर से दुष्कर्म) के लिए दोषी ठहराया गया। जी दरअसल इस मामले में बताया गया कि जून 2020 और फरवरी 2021 के बीच बुगोमा ने कम से कम तीन बार अस्तबल में इस घृणित कार्य को अंजाम दिया था। जी हाँ और गिरफ्तारी के हलफनामे के अनुसार, बुगोमा को सीसीटीवी कैमरे में नग्न हालत में अस्तबल में घूमते हुए पकड़ा गया था।

वहीं इसके तुरंत बाद अस्तबल के मालिक ने देखा कि उसके दो घोड़े घायल हो गए थे। हालाँकि इलाज के दौरान पशु चिकित्सक ने पाया कि जानवरों का यौन उत्पीड़न किया गया था, लेकिन तब किसी को बुगोमा पर शक नहीं हुआ। हालाँकि कुछ महीने बाद जब बुगोमा फिर से अस्तबल में दिखाई दिया तो मालिक को संदेह हुआ और जांच में सब खुलासा हो गया।

समलैंगिक ग्रुप के चक्कर में मारा गया यश, शाहवेज ने टुकड़े-टुकड़े कर नाले में फेंकी लाश

हनुमान मंदिर में सो रहे युवक की गला रेतकर हत्या

सुनसान जगह ले गया रैपिडो बाइक ड्राइवर और करने लगा गन्दी हरकते

Most Popular

- Sponsored Advert -