ग्रेट खली की एक झलक देखने को युवा बेताब, 20 फाइटर दिखाएंगे दमखम
ग्रेट खली की एक झलक देखने को युवा बेताब, 20 फाइटर दिखाएंगे दमखम
Share:

रामपुर: विश्वभर में नाम कमा चुके प्रसिद्ध रेसलर दलीप राणा उर्फ ग्रेट खली शनिवार देर शाम रामपुर पहुंचेंगे. सिरमौर के दलीप राणा की एक झलक पाने और उनसे मिलने के लिए उनके प्रशंसक बेताब हैं. वहीं रामपुर में यूएफएल की ओर से करवाई जा रही एमएमए (मिक्स मार्शल आर्ट) प्रतियोगिता में देश-विदेश से आए 20 फाइटरों की हौसलाअफजाई करेंगे. 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि यह प्रतियोगिता रविवार शाम तीन बजे से रात दस बजे तक चलेगी. एमएमए प्रतियोगिता के लिए आयोजक कमेटी ने रामपुर पाटबंगला में केज बनाना शुरू कर दिया है, जो 15 दिसंबर सुबह तक तैयार हो जाएगा. पहली बार ग्रेट खली के रामपुर क्षेत्र में आने से लोग उन्हें देखने के लिए बेताब हैं. जंहा लोगों ने आज तक उनको हमेशा टीवी पर ही देखा है, लेकिन 15 दिसंबर 2019 को लोगों के बीच स्वयं आने से क्षेत्र में खली को लेकर खूब चर्चा चल रही है.

इस प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश से दो खिलाड़ी कपिल ननखड़ी और मंडी जिले के छतरी निवासी साहिल शामिल होंगे. जंहा इसके अलावा चार महिला फाइटर भी दमखम दिखाएंगी. वहीं, रामपुर पुुलिस और आयोजक टीम ने प्रतियोगिता के स्थान का निरीक्षण किया और सुरक्षा को लेकर चर्चा की. इसके लिए एसपी शिमला से 50 अतिरिक्त जवानों की तैनाती करने की मांग की है. मैदान निरीक्षण के दौरान यूएफएल के सीएमडी मास्टर भूपेश, आयोजक कमेटी अध्यक्ष विजय गुप्ता, विदेश निगम सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

संन्यास से वापस लौटे ड्वेन ब्रावो, कहा- फिर से अपनी टीम के लिए खेलना चाहता हूँ....

Ind Vs WI: भारतीय गेंदबाज़ों को अनिल कुंबले की सलाह, कहा- विंडीज के पास कई 'पावर हिटर'...

Big Bout League: ओडिशा को 4-3 से हराकर राइनोज ने हासिल किया चौथा स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -