Ind Vs WI: भारतीय गेंदबाज़ों को अनिल कुंबले की सलाह, कहा- विंडीज के पास कई 'पावर हिटर'...
Ind Vs WI: भारतीय गेंदबाज़ों को अनिल कुंबले की सलाह, कहा- विंडीज के पास कई 'पावर हिटर'...
Share:

नई दिल्ली : टीम इंडिया के दिग्गज लेग स्पिनर अनिल कुंबले का मानना है कि भारतीय गेंदबाजों को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मुकाबलों की एकदिवसीय श्रृंखला में अच्छे प्रदर्शन के साथ सामने आने की आवश्यकता है, क्योंकि मेहमानों के पास कई सारे पावर हिटर हैं जो गेंदबाजी आक्रमण को ध्वस्त कर सकते हैं।

भारतीय गेंदबाजों को तीन टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में चुनौती का सामना करना पड़ा और कुंबले ने विराट कोहली के चेन्नई में रविवार से आरंभ होने वाली एकदिवसीय सीरीज में वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों की हार्ड हिटिंग एबिलिटी से सावधान रहने की हिदायत दी है। उन्होंने कहा कि, मैं वेस्टइंडीज के विरुद्ध गेंदबाजी को देखना चाहता हूं, यह अभी तक एक चुनौती है। वे सभी पावर हिटर हैं और यह अच्छी सतहों वाला है और इसलिए, आप चाहेंगे कि गेंदबाजी मजबूत रहे। 

कुंबले ने आगे कहा कि टीम इंडिया को श्रेयस अय्यर को चौथे स्थान पर ही उतारना चाहिए। उन्होंने कहा कि, हमने श्रेयस अय्यर की क्वालिटी को देखा है और वह कद में बड़े हो गए हैं, इसलिए मैं चाहूंगा कि वह चौथे स्थान पर ही बल्लेबाज़ी करें। वेस्टइंडीज में दो एकदिवसीय मुकाबलों में उन्हें नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने का अवसर मिला था, अय्यर ने क्रमशः 71 और 69 की पारी के साथ वापसी की और कैरेबियाई द्वीप समूह में भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई।

नए पासपोर्ट पर छपी है कमल की तस्वीर, विपक्ष ने उठाया सवाला, मिला जवाब

फिर पाकिस्तान क्रिकेट टीम से जुड़े पूर्व दिग्गज स्पिनर मुश्ताक़ अहमद, संभालेंगे ये जिम्मा

खेल प्रशिक्षकों की भारी कमी बनी चिंता का विषय, संसदीय स्थायी समिति ने की सिफारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -