850 रुपये के लिए एक दोस्त ने कर दी दूसरे दोस्त की हत्या

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस मामले में महज साढ़े आठ सौ रुपये के विवाद को लेकर एक युवक ने कुल्हाड़ी और पाठल से दूसरे युवक की हत्या कर दी है. वहीं मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उसकी निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी और पाठल हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में बीते सोमवार देर शाम केलाखेड़ा थाना कार्यालय पर एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि ''रविवार सुबह करीब नौ बजे हरसान अस्कोट निवासी युवक (35), अपने दोस्तों के साथ गांव स्थित युवक की परचून की बंद दुकान के आगे फर्श पर बैठे थे. दोस्त ने दूसरे दोस्त की जेब से 850 रुपये निकाल लिए. युवक ने इसका विरोध करते हुए दोस्त से रुपये लौटाने को कहा. गहमागहमी के बाद दो दोस्त चले गए.

युवक दुकान के आगे फर्श पर लेट गया. कुछ देर बाद दोस्त  वापस आया और लेटे हुए युवक पर कुल्हाड़ी और पाठल से हमला कर फरार हो गया. चीख-पुकार की आवाज सुनकर पहुंचे लोगों ने खून से लथपथ युवक को सीएचसी पहुंचाया. यहां डाक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. परिजन घायल युवक को बरेली के निजी अस्पताल ले गए जहां रविवार देर रात इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. मृतक की अविवाहित था. मृतक की तीन बहनें और एक भाई सेना में हैं.'' इसी के साथ आगे एसएसपी ने बताया कि ''मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. हत्यारोपी मृत युवक के दोस्त को बाजपुर के हल्द्वानी बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया.''

पिता के श्राद्ध कर्म में शामिल होने गई महिला की गोली मारकर हत्या

सामान लेने दुकान गई बच्ची, खेत में हुआ रेप और...

गोद ली हुई बेटी संग पिता ने किया रेप

Most Popular

- Sponsored Advert -