सामान लेने दुकान गई बच्ची, खेत में हुआ रेप और...

Sep 23 2019 08:00 PM
सामान लेने दुकान गई बच्ची, खेत में हुआ रेप और...

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले को उत्तर प्रदेश के हापुड़ का बताया जा रहा है जहाँ के जनपद के थाना हाफिज क्षेत्र में मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की गई है. जी हाँ, यहां एक युवक ने बच्ची को गन्ने के खेत में ले जाकर अपनी हवस का शिकार बना लिया और मासूम को अधमरी हालत में छोड़कर वहां से फरार हो गया.

जी हाँ, इस मामले में यह बताया गया है कि बीते रविवार को थाना हाफिज क्षेत्र निवासी एक बच्ची दुकान पर कुछ सामान लेने गई थी तभी गांव का ही एक युवक बच्ची को बहला-फुसलाकर गन्ने के खेत में ले गया और बच्ची को बनाया अपनी हवस का शिकार बना लिया. वहीं उसके बाद लहूलुहान अवस्था में बच्ची को छोड़कर आरोपी फरार हो गया. इस मामले में किसी ने उसे देखने के बाद पुलिस को खबर दे दी और पुलिस ने मौके पर जाकर बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया.

इस मामले में बच्ची की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. इसी के साथ अब इस मामले की सूचना से इलाके में सनसनी सी फैल गई है सभी इस बात से खूब हैरान है. वहीं पुलिस ने पीड़ितों को आश्वासन दिया कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. खबरों के मुअतबिक पीड़िता व आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस मामले की जांच में लगी है और उन्होंने कहा है वह जल्द आरोपी को हिरासत में ले लेंगे.

गोद ली हुई बेटी संग पिता ने किया रेप

प्रेमी देवर के प्यार में ऐसी डूबी भाभी कि पति को दे दी मौत

पत्नी की हत्या कर सेप्टिक टैंक में डाल दिए टुकड़े, सास को कॉल कर कहा- 'मार दिया...'