महाराष्ट्र: कान में इयरफोन, पैर में आईफोन, पुलिस भर्ती परीक्षा में चीटिंग करने वालों को पकड़ा
महाराष्ट्र: कान में इयरफोन, पैर में आईफोन, पुलिस भर्ती परीक्षा में चीटिंग करने वालों को पकड़ा
Share:

मुंबई: बीते शनिवार को महाराष्ट्र में कई जगहों पर जेल पुलिस कांस्टेबल के पदों के लिए परीक्षा हुई. इस दौरान परीक्षा में पेपर लीक होने की घटना सामने आई है. जी दरअसल इस परीक्षा में पेपर लीक करने के मामले में एक उम्मीदवार को औरंगाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है प्रश्नपत्र लीक करने वाले युवक का नाम विकास परम सिंह बारवाल है. वह जालना के अंबड तालुका का रहने वाला है. पुलिस को उसके पास से आईफोन और बेहद छोटा इयरफोन मिला है.

पुलिस का कहना है औरंगाबाद के लालटाकी रोड परिसर के केंद्र में यह घटना हुई है. यहाँ परीक्षा शुरू होने के बाद एक रूम में सुपरवाइजर को विकास के पास मोबाइल मिला और इसके अलावा उसके कान में एक बेहद छोटा इयरफोन भी देखा गया. जी दरअसल स्लीपर में आईफोन चिपकाया हुआ था और कान में इयरफोन था. यह करते हुए विकास ने एक वाट्सअप ग्रुप में क्वेश्चन पेपर का फोटो भेजा था. इस मामले में तोपखाना पुलिस ने तुरंत इस युवक को हिरासत में लिया और जांच शुरू कर दी. वहीं इसके अलावा औरंगाबाद में ही जवाहरनगर पुलिस स्टेशन एरिया में स्थित जय भवानी स्कूल के सेंटर में भी इसी तरह की एक घटना सामने आई.

यहाँ सोमनाथ विट्ठल मोरे नाम के एक युवक ने शर्ट के अंदर टीशर्ट पहनी हुई थी और टीशर्ट के अंदर एक जेब बनी हुई थी. वहां उसने मोबाइल, मास्टरकार्ड यानी ब्लूटूथ कनेक्टर डिवाइस सेट किया हुआ था और कान में ज्वार का दाना जितनी छोटी साइज का इयरफोन छुपाया हुआ था. इस युवक को भी पुलिस ने पकड़ लिया है.

हैरतअंगेज! बाप-बेटा मिलकर चला रहे थे पॉश इलाके में कसीनो, इस तरह हुआ भंडाफोड़

दर्दनाक! पहले महिला को घर में बनाया बंधक, फिर 3 लोगों ने मिलकर की हैवानियत

बेटी को देख बिगड़ी बाप की नियत, किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -