बेटी को देख बिगड़ी बाप की नियत, किया दुष्कर्म
बेटी को देख बिगड़ी बाप की नियत, किया दुष्कर्म
Share:

मुजफ्फरपुर: जासं थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती रात पिता ने नाबालिग पुत्री के साथ बहुत घिनौना काम किया। इस मामले में पीडि़त बच्ची ने मुशहरी थानाध्यक्ष शशिभूषण से इसकी शिकायत की। बताया जा रहा है उसकी शिकायत पर एसआइ चांदनी कुमारी सावरिया ने गांव पहुंचकर जांच की। वहीं सभी बिंदुओं पर जांच कर बच्ची द्वारा लगाए गए आरोप सही मिले है और परिवार के अन्य सदस्यों ने भी सब कुछ स्वीकार किया है। इस मामले में पुलिस पिता व पुत्री को थाने ले आई और महिला थानाध्यक्ष को घटना की जानकारी दी गई। बताया जा रहा है देर रात महिला थाने से आए पुलिस पदाधिकारी दोनों को अपने साथ ले गए। बीते शनिवार को पीडि़ता का कोर्ट में बयान दर्ज कराकर मेडिकल जांच कराई गई और पिता को न्यायालय को सुपुर्द किया।

इस मामले में पिता ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया है। खैर यह कोई पहला मामला नहीं है। बल्कि इसके पहले भी एक ऐसा ही मामला सामने आ चुका है। उस मामले में पीडि़ता की मां ने प्राथमिकी दर्ज कराई। प्राथमिकी के अनुसार कि बीते सात दिसम्बर की शाम नाबालिग लड़की के साथ आरोपित के द्वारा दुष्कर्म किया गया और उसके बाद लड़की को आरोपित के द्वारा मोबाइल पर फोन कर फिर आने को कहा गया। वही नहीं आने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई।

गांव में तीन दिनों तक इस घटना को लेकर आपस में समझौता करने का प्रयास किया गया। वहीं जब नाबालिग लड़की की मां ने लोगों के साथ आरोपित के घर जा रही थी तो मो। एजाज सहित 15 लोगों ने रास्ते में घेर कर लाठी, डंडा, रॉड से मारपीट कर जख्मी कर दिया। इस मामले के बारे में थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार ने बताया कि पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

दिल्ली: छात्रों पर चाकू से हमला, अस्पताल में भर्ती

पति से झगड़ा करके मायके जा रही थी महिला, रास्ते में हुआ गैंगरेप, फिर 2 लाख में बेच डाला

OMG: मलद्वार में छिपा रखा था 7 किलो सोना.., कस्टम विभाग ने ऐसे किया बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -