Share:
हैरतअंगेज! बाप-बेटा मिलकर चला रहे थे पॉश इलाके में कसीनो, इस तरह हुआ भंडाफोड़
हैरतअंगेज! बाप-बेटा मिलकर चला रहे थे पॉश इलाके में कसीनो, इस तरह हुआ भंडाफोड़

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली पुलिस ने एक बड़े कसीनो (Casino) का पर्दाफाश किया है. इस कसीनो को तीन चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) चला रहे थे. कसीनो में दिल्ली पुलिस के ACP के बेटे को भी दिल्ली पुलिस ने अरेस्ट किया है. यह कसीनो दक्षिण एक्सटेंशन के पॉश क्षेत्र एम ब्लॉक में चलाया जा रहा था. चौंकाने वाली बात यह है कि कसीनो को एक पिता बेटे चला रहे थे. दोनों ही पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) हैं. दक्षिण जिले की पुलिस ने इस अवैध कसीनो पर छापेमारी की थी. यहां से 16 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है.

वही हिरासत में लिए गए व्यक्तियों में दिल्ली पुलिस के एसीपी का बेटा भी सम्मिलित है. पुलिस तहकीकात में खुलासा हुआ है कि यह कसीनो बीते 10 महीने से चल रहा था. पुलिस अधिकारीयों ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान मनीष बिंदल एवं अंकुर बिंदल के रूप में हुई है, जो पिता पुत्र हैं. जबकि तीसरा अपराधी विवेक जैन है, जो दिल्ली पुलिस के एसीपी का बेटा है.

वही दिल्ली पुलिस ने रेड के चलते आकाश शारदा नाम के चार्टर्ड अकाउंटेंट को भी अरेस्ट किया है. इस प्रकार इस मामले में कुल 3 चार्टर्ड अकाउंटेंट तथा एक एसीपी का बेटा गिरफ्तार हुआ है. पुलिस ने कुल 16 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस अवैध कसीनो से 1000 प्लेइंग चिप्स, 33 ब्रिक्स तथा लगभग एक लाख 95 हज़ार रुपये कैश जब्त किए हैं. इस्पेक्टर अतुल त्यागी की टीम ने इस अवैध कसीनो का पर्दाफाश किया है. अपराधियों ने इस बात का खुलासा किया है कि वह कसीनो चलाने के लिए लोकल पुलिस को डेढ़ लाख रुपये महीना दिया करते थे. पुलिस अधिकारीयों का कहना है कि जो भी पुलिस के अफसर कसीनो चलाने के लिए पैसे ले रहे थे, उन्हें भी पूछताछ में सम्मिलित किया जाएगा और कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

दर्दनाक! पहले महिला को घर में बनाया बंधक, फिर 3 लोगों ने मिलकर की हैवानियत

बेटी को देख बिगड़ी बाप की नियत, किया दुष्कर्म

दिल्ली: छात्रों पर चाकू से हमला, अस्पताल में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -