दिल्ली में बिल्डर डीलर की हत्या के आरोप में युवक पर मामला दर्ज
दिल्ली में बिल्डर डीलर की हत्या के आरोप में युवक पर मामला दर्ज
Share:

दिल्ली पुलिस ने एक 24 वर्षीय लड़के को एक बिल्डर / प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के संदेह में गिरफ्तार किया, जो कथित तौर पर उसे पिस्तौल की खेप पहुंचाने  में विफल रहा। डीसीपी क्राइम रोहित मीणा ने बताया, 'पश्चिम विहार इलाके का एक नामी बिल्डर अमित गोयल 2 जुलाई को दोपहर 2:45 बजे अपनी कार में सवार होने जा रहा था, तभी एक अज्ञात लड़के ने अचानक गोली चला दी और उसे गोली मार दी और उसकी हत्या कर दी। इसके बाद हमलावर घटनास्थल से भाग गया।

अमित गोयल, जो अब मर चुके हैं, पहले हथियारों से जुड़ी दो घटनाओं में शामिल थे। काला साहूवासिया गैंग आरोपी बेगमपुर निवासी दीपांशु शर्मा उर्फ दीपक का सदस्य है। पुलिस ने बताया कि वह कुख्यात बदमाश भूपेंद्र उर्फ मोनू दरियापुर उर्फ तांपू का करीबी सहयोगी भी है, जिसे प्रतिद्वंद्वी ठग सोनू दरियापुर ने रविवार को मार डाला था।

बाद में पुलिस को वारदात में इस्तेमाल की गई लावारिस कार मिली। इसके बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया गया.  फीडबैक में एक दीपांशु की संलिप्तता का जिक्र किया गया. लीड को तब कार्रवाई योग्य जानकारी में विकसित किया गया था और दीपांशु द्वारा उपयोग की जा रही कार को उत्कृष्ट तकनीकी विश्लेषण और सीसीटीवी फुटेज को स्कैन करने के बाद खोजा गया था।

शनिवार को हरियाणा के रोहतक में दीपांशु की लोकेशन जीरो कर दी गई। गोयल इससे पहले हथियारों से जुड़े दो मामलों में शामिल थे। वह एक पेशेवर शूटर था जिसने भारतीय निशानेबाजों के लिए उच्च तकनीक वाले स्वचालित हथियारों को इस बहाने से लाकर आयात नियमों का दुरुपयोग किया था कि वे खेल उद्देश्यों के लिए थे।

थूक पीने के लिए 42 लड़कियों को युवक ने उतारा मौत के घाट, पूरा मामला उड़ा देगा होश

गर्भवती महिला को तीन तलाक़ देकर घर से निकाला, दूधमुंहे बच्चे को छीना

बकरीद की नमाज़ पढ़कर मस्जिद से निकले ग़ालिब ने की अंधाधुंध गोलीबारी, हुआ गिरफ्तार

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -