Share:
गर्भवती महिला को तीन तलाक़ देकर घर से निकाला, दूधमुंहे बच्चे को छीना
गर्भवती महिला को तीन तलाक़ देकर घर से निकाला, दूधमुंहे बच्चे को छीना

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली में दहेज के लिए एक महिला को उसके शौहर ने तीन तलाक दे दिया। इससे पहले ससुराल वालों ने महिला से उसके दुधमुंहे बेटे काे छीन लिया। तीन तलाक देने के बाद महिला को मारपीट कर घर से बाहर कर दिया गया।  मामला थाना इज्जतनगर क्षेत्र का हैै। पुलिस ने पति सहित 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।  इज्जतनगर में पीरबहोड़ा की रहने वाली महिला की शादी सीबीगंज में सहसिया हुसैनपुर के रहने वाले नईम के साथ दो साल पहले हुई थी। उनको एक साल का बेटा है।

आरोप है कि दहेज को लेकर ससुराल वाले आए दिन महिला को प्रताड़ित करते थे। बुलेट की मांग करते थे। आठ जुलाई को रात 10 बजे बेटी के ससुराल में रहने वाले पड़ोसियों ने फोन पर बताया कि उनकी बेटी को मारपीट कर घर से निकाल दिया गया है। पीड़िता के पिता अपनी बहन के साथ रात 11 बजे बेटी के घर पहुंचे।

आरोप है कि ससुराल वालों ने महिला को पीटा और एक साल के बेटे को छीनकर गर्भवती हालत में पीड़िता को घर से निकाल दिया और तीन तलाक दे दिया। मामले की शिकायत इज्जतनगर थाना पुलिस में दर्ज कराई गई। पति नईम, ससुर हसन खां, सास भूरी, ननद चमक, मामा हनीफ उर्फ भूरे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

बकरीद की नमाज़ पढ़कर मस्जिद से निकले ग़ालिब ने की अंधाधुंध गोलीबारी, हुआ गिरफ्तार

'तुम्हारे सामने 10 लोगों के साथ सोऊंगी', पत्नी के यह कहते ही पति को आया गुस्सा और फिर...

प्रधानी चुनाव का था विवाद, सरेराह दो युवकों को मार दी गोली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -