चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, 3 लोगों पर केस दर्ज
चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, 3 लोगों पर केस दर्ज
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के त्रिची से एक बेहद गंभीर मामला प्रकाश में आया है. यहां त्रिची-मदुरै हाइवे पर मणिगंडम में आशापुरा आरा मिल में एक शख्स की बुरी तरह पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि शख्स को मोटी रस्सियों से पेड़ में बांधकर उसकी बेरहमी से  पिटाई की गई, जिससे उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि, यह हत्या आरा मिल के कर्मचारियों ने की है. पुलिस ने आरा मिल के मालिक सहित तीन लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज किया है.

बता दें कि, इस मिल में कई राज्यों के श्रमिक काम करते हैं और यहां बाहरी देशों से लकड़ी आयात की जाती है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मिल में नाइजीरिया और म्यांमार से उच्च गुणवत्ता की लकड़ी मंगाई जाती है और उसकी कटाई का काम किया जाता है, जिसका फर्नीचर और अन्य घरेलू सामान बनाए जाते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार की सुबह असम के 3 लोगों ने दावा किया कि उन्होंने एक आदमी को आरा मिल में घुसते हुए देखा. बाद में अन्य कर्मचारियों ने मिलकर उस शख्स को पकड़कर पेड़ से बांध दिया.

इसके बाद शख्स पर चोरी का आरोप लगाकर उसे बेरहमी से पीटा गया. शख्स की इस कदर पीटा गया कि अंत में उसकी मौत हो गई. हालांकि इस मामले में पहले ही पुलिस को सूचित कर दिया गया था. लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उस शख्स को मृत पाया. मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि शख्स की शिनाख्त थुवाकुडी के एक युवक के रूप में हुई है. जिसका नाम चक्रवर्ती पता चला है, मृतक की गर्दन, छाती, दाहिने हाथ, दाहिनी कोहनी, दाहिने घुटने और प्राइवेट पार्ट पर चोटों के निशान पाए गए थे.

कोलकाता: प्रतिबंध के बाद भी चल रहा था हुक्का बार, कैफे मैनेजर हुआ गिरफ्तार

शिक्षिका से 2 करोड़ की रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

कमरे में ले जाकर बच्ची के साथ की दरिंदगी, अब अदालत ने सुनाई ये सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -