कोलकाता: प्रतिबंध के बाद भी चल रहा था हुक्का बार, कैफे मैनेजर हुआ गिरफ्तार
कोलकाता: प्रतिबंध के बाद भी चल रहा था हुक्का बार, कैफे मैनेजर हुआ गिरफ्तार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता समेत आसपास के इलाकों में कोलकाता पुलिस गैरकानूनी हुक्का बार के खिलाफ निरंतर मुहीम चला रही है. महानगर फिरहाद हकीम के आदेश के बाद कोलकाता पुलिस हेडक्वार्टर लालबाजार सक्रिय हो गया है. शहर भर में हुक्का पार्लर में चेकिंग चल रही है. कोलकाता नगर निगम द्वारा हुक्का की बिक्री व सेवन पर बैन लगाने के बाद से ही पुलिस की छापेमारी जारी है. शुक्रवार के बाद शनिवार रात को भी पुलिस ने शहर में कई जगहों पर दबिश दी. हुक्का बार के मैनेजर को अरेस्ट कर लिया गया है.

कोलकाता नगर निगम के महापौर फिरहाद हकीम ने घोषणा की थी कि कोलकाता में हुक्का बार पर बैन लगा दिया गया है. हुक्का बार के लाइसेंस निरस्त किए जाएंगे. हुक्का का सेवन करने वालों को चेतावनी दी गई थी. कोलकाता पुलिस सूत्रों के अनुसार, दक्षिण कोलकाता के कस्बा राजडांगा इलाके में ‘हुक्का कैफे’ नाम के एक हुक्का बार में शनिवार आधी रात को रेड मारी गई है. वहां प्रशासन के प्रतिबंध के बाद भी हुक्का धड़ल्ले से बिक रहा था. कैफे में कई टेबल पर कस्टमर्स को हुक्का पीते देखा जा सकता था. इनमें अधिकतर युवा बताए जा रहे हैं. 

हुक्का पार्लर के मैनेजर बिस्वजीत साहा को अरेस्ट कर लिया गया है. हुक्का और क्वालिटी वाले तंबाकू के चार सेट भी जब्त किए गए. कसबा थाने में स्वत: संज्ञान लेकर केस भी दर्ज किया गया है. बता दें कि बीते शुक्रवार की रात पुलिस ने शहर के कई संभ्रांत इलाकों के हुक्का पार्लरों में रेड मारी थी. लालबाजार की इस रेड टीम में उपद्रवी रोधी दस्ते के कार्यकर्ता और खुफिया विभाग के कर्मचारी थे. उन्होंने कई रेस्तरां पर पर छापेमारी की गई, जो अवैध रूप से आधी रात तक खुले थे. रोक के बाद भी हुक्का बेचने के आरोप में छापेमारी जारी है. इस अभियान में कई गिरफ्तारियां भी कि गई हैं.

शिक्षिका से 2 करोड़ की रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

कमरे में ले जाकर बच्ची के साथ की दरिंदगी, अब अदालत ने सुनाई ये सजा

विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में हैदराबाद यूनिवर्सिटी का प्रोफेसर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -