शिक्षिका से 2 करोड़ की रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार
शिक्षिका से 2 करोड़ की रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के एक उद्योगपति की शिक्षिका पत्नी से दो करोड़ की रंगदारी मांगने का हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा अरेस्ट किए जाने के बाद पूछताछ में आरोपी ने जानकारी दी है कि वह बहुत समय से शिक्षिका और उनके पति का पीछा कर रहा था। उनसे मोटी रकम वसूलने के फिराक में था। एक दिन वह उनके घर टिफिन लेकर भी पहुंचा था, ताकि टिफिन देने के बहाने वह धमकी दे सके। आरोपी ने बताया कि वह पीछा करते हुए कई बार पीड़िता के स्कूल भी गया था।

बता दें कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रंगदारी और धमकी का मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश किया जहां से उसे जमानत मिल गई। आरोपी का नाम अमित कुमार सिंह बताया गया है और वह गोरखपुर के ही जंगल कौड़िया का निवासी है। कैंट इंस्पेक्टर शशिभूषण राय ने बताया कि दाउदपुर में रहने वाली शिक्षिका, सहजनवां के सरकारी स्कूल में पदस्थ हैं। उनके पति उद्योगपति हैं। 14 अक्टूबर 2022 को उनके फ्लैट में एक अज्ञात युवक ने घुसने का प्रयास किया था। उस समय दरवाजे पर खड़े सुरक्षाकर्मी प्रमोद कुमार ने उसे रोक लिया था।

पूछताछ में युवक ने बताया है कि वह टिफ़िन देने जा रहा है। बाद में गार्ड को युवक खाली टिफ़िन देकर चला गया। यह घटना CCTV में कैद हुई थी। इसके बाद शिक्षिका ने कैंट पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने 17 अक्टूबर को अज्ञात के खिलाफ रंगदारी का मामला दर्ज किया। शिक्षिका का आरोप है कि युवक बीते एक साल से स्कूल आते-जाते उनका पीछा करता है। एक बार उसने रुस्तमपुर में उनकी कार में अपनी बाइक टकरा दी थी और मारपीट करने का प्रयास किया था। बाद में उसने दो करोड़ की रंगदारी भी मांगी थी। पुलिस ने CCTV से पहचान कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया था।

कमरे में ले जाकर बच्ची के साथ की दरिंदगी, अब अदालत ने सुनाई ये सजा

विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में हैदराबाद यूनिवर्सिटी का प्रोफेसर गिरफ्तार

10वीं की छात्रा को किडनैप कर गैंगरेप, 3 दरिंदे गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -