आपसी रंजिश के चलते युवक पर हुआ चाक़ू से वार

Apr 08 2021 11:21 AM
आपसी रंजिश के चलते युवक पर हुआ चाक़ू से वार

देशभर में तेजी से बढ़ता जा रहा जुर्म का सिलसिला अब और भी तूल पकड़ चुका है. हर दिन कोई न कोई साजिश का शिकार हो रहा है. साथ इन जुर्म के मामलों के साथ मरने वालों का भी आंकड़ा बढ़ने लगा है. वहीं आज हम आपके लिए के ऐसा केस लेकर आए है, जिसके बाएं में सुन कर आप भी चौक जाएंगे. 

PGI में मंगलवार प्रातः आपसी रंजिश में एक युवक ने अपने पड़ोसी युवक पर चाकू से हमला कर उसे जख्मी कर दिया। शोर मचाने पर जुटे लोगों को देख अपराधी मौके से भाग निकला। सूचना पर पहुंची PGI पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए भेजा और आरोपी की तलाश में लगे हुए है।

खुद को घायल कर आरोपी को फंसाने की साजिश: PGI पुलिस के मुताबिक तेलीबाग के ब्राह्मण टोला खरिका निवासी सुंदर लाल रावत का बेटा जितेंद्र रावत का अपने पड़ोसी ओमकार रावत से पुराना लफड़ा है। अपराधी है कि मंगलवार सुबह पुरानी बातों को लेकर जितेंद्र और ओमकार में विवाद हो गया। तैश में आए ओमकार ने जितेंद्र रावत पर चाकू से वार कर दिया, जिसमें जितेंद्र के गले और हाथ में चोट आई हैं। चौकी प्रभारी तेलीबाग ने बताया कि मामला संदिग्ध है। जितेंद्र रावत ने जिस युवक ओमकार पर चाकू से हमले का आरोप लगाया है। वह उसका चचेरा भाई है। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। वहीं जख्मी के पिता सुंदर लाल रावत का कहना है कि जितेंद्र रावत को किसी ने नहीं मारा है। उसने खुद को घायल कर ओमकार पर झूठा आरोप लगा रहा है।

भारतीय रेलवे अब इन राज्यों में चलाने जा रहा है स्पेशल ट्रेनें, 13 अप्रैल से शुरू होगी बुकिंग

राहुल गांधी का तंज, बोले- गाड़ी में ईंधन भरना भी एक इम्तेहान, इसपर चर्चा क्यों नहीं करते PM ?

भारत के पहले क्रांतिकारी थे मंगल पांडे