पीएम के खिलाफ सोशल मीडिया पर भ्रामक पोस्ट करने वाला युवक हुआ गिरफ्तार
पीएम के खिलाफ सोशल मीडिया पर भ्रामक पोस्ट करने वाला युवक हुआ गिरफ्तार
Share:

सूरत के पुना गाम के 40 साल के व्यक्ति को हाल ही में फेसबुक पर पीएम नरेंद्र मोदी के विरुद्ध भ्रामक पोस्ट लिखने के मामले में हिरासत में लिया जा चुका है । व्यक्ति ने फेसबुक पर बंगाल चुनाव और देश में कोरोना वायरस महामारी की स्थिति के संदर्भ में पोस्ट लिखा था ।

भ्रामक पोस्ट लिखने को लेकर हुई गिरफ्तारी: पुलिस के मुताबिक सूरत के पुना गाम निवासी संजय डांगर ने यह पोस्ट को लिखकर शेयर किया था , जो पेशे से निर्माण व्यवसायी है और मूल रूप से अमरेली के रहने आला है । संजय को सूरत की साइबर क्राइम सेल की एक टीम ने गुरूवार को FIR दर्ज होने के बाद हिरासत में लिया जा चुका है । डांगर पर IPC की धारा 505 1(B) के तहत जनता के मध्य अलार्म या भय की स्थिति उत्पन्न करने के लिए केस को दर्ज किया जा चुका है ।

जंहा इस बात का पता चला है कि बुधवार को डांगर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई  है । जिसमें कहा गया था कि अपराधी ने 10 अप्रैल को फेसबुक पर डांगर ने संजयतोरी तलाविया नाम के अपने अकाउंट से एक पोस्ट की थी । इस पोस्ट में प्रधानमंत्री मोदी और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की तस्वीर लगाकर भ्रामक बातें लिखी गई थी। सूरत शहर के साइबर क्राइम सेल के सहायक पुलिस आयुक्त वाईए गोहिल ने इंडियन एक्सप्रसे से बोला कि आरोपी को गुरूवार को हिरासत में लिया जा चुका और आज उसे जमानत दी जा चुकी है। डांगर की गिरफ्तारी उसी दिन हुई जब वडोदरा पुलिस ने मुख्यमंत्री रूपाणी का अपमानजनक वीडियो पोस्ट करने के मामले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है ।

बदला लेने के लिए बदमाशों ने कर डाली पूर्व सरपंच की हत्या

बकरी चराने गई नाबालिग के साथ बलात्कार, फिर हत्या कर पेड़ से लटकाया शव

चित्रकूट जेल में चली अंधाधुंध गोलियां, कैदी अंशुल ने मुकीम काला और मेराजुद्दीन को मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -