बदला लेने के लिए बदमाशों ने कर डाली पूर्व सरपंच की हत्या
बदला लेने के लिए बदमाशों ने कर डाली पूर्व सरपंच की हत्या
Share:

श्रीकाकुलम से एक चौंकाने वाला हत्या का मामला सामने आया, यहां श्रीकाकुलम ग्रामीण क्षेत्र के कनुगुलावनिपेटा के पूर्व सरपंच की एक व्यक्ति ने बेरहमी से हत्या कर दी। बता दें कि पीड़ित सरपंच का नाम कनुगुला कृष्ण राव 76 वर्षीय और आरोपी का नाम कनुगुला सावराराजू है। दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं और आरोपियों ने बदला लेने के लिए सरपंच की हत्या कर दी। 

प्रारंभिक जांच के अनुसार श्रीकाकुलम डीएसपी महेंद्र और टाउन सीआई अंबेडकर ने गुरुवार को पत्रकारों को घटना के विवरण का खुलासा किया। सावराराजू कनुगुलावनिपेटा गांव में शराब का धंधा चला रहा था। कनुगुला कृष्ण राव सरपंच थे और उन्होंने गांव में चल रहे शराब के धंधे की शिकायत पुलिस से की थी। इसके साथ ही सावराराजू को गिरफ्तार कर लिया गया। तब से, सावराराजू ने कनुगुलावनिपेटा गाँव छोड़ दिया और अपनी पत्नी और बच्चों के साथ नरसनपेटा के अट्टावरी गाँव में रहने लगे और वहाँ 15 साल तक रहे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कृष्णा राव से हुआ बदला साझा करते हैं और एक मौके का इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा, कृष्णा राव ने कनुगुलावनिपेटा में संपत्ति के मामले में अपने सावराराजू के छोटे भाई के समर्थन में भी बात की और गुट को और बढ़ा दिया। सावरराजू कानुगुलावनिपेटा में संपत्ति और खेतों की देखभाल के लिए गुरुवार सुबह करीब 10 बजे गांव आया था। कृष्ण राव कनुगुलावनिपेटा के बीच आम के बाग से लगे मंदिर में एक पेड़ के नीचे बैठे थे। उसने सरवरराजू की ओर देखा और पूछा कि वह फिर क्यों आया है। पहले से ही उग्र सावराराजू ने तेज तलवार (भाले) से उसकी गर्दन पर हमला किया और उसे मार डाला।

बकरी चराने गई नाबालिग के साथ बलात्कार, फिर हत्या कर पेड़ से लटकाया शव

चित्रकूट जेल में चली अंधाधुंध गोलियां, कैदी अंशुल ने मुकीम काला और मेराजुद्दीन को मारी गोली

युवती ने पिता के लिए माँगा ऑक्सीजन सिलिंडर, बदले में आरोपी ने की यह नाज़ायज़ मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -