द ग्रेट खली चाहते है युवा यह खास नशा करे

Jul 07 2018 04:02 PM
द ग्रेट खली चाहते है युवा यह खास नशा करे

सोलन: सात जुलाई से डब्ल्यूडब्ल्यूई प्रतियोगिता का आयोजन हिमाचल प्रदेश में सोलन में पुलिस लाईन में किया जा रहा है जिसे लेकर ग्रेट खली बड़े गंभीर है. खुद खली तैयारियों की जांच कर रहे है और खेल मंत्री गोविंद ठाकुर और प्रशासनिक अधिकारी के साथ लगातार संपर्क में है. सरकार और प्रशासनिक अधिकारियो ने इस आयोजन को लेकर हर पहलु पर काम करने की और उसका जायजा लिए जाने की बात कही है. इस बारे में बात करते हुए ग्रेट खली ने जानकारी देते हुए बताया कि वह विश्व में पहली बार डब्ल्यूडब्ल्यूई प्रतियोगिता को हिमाचल में फ्री करवा कर इतिहास बनाया गया है.

उन्होंने कहा कि वह अपने प्रदेश और हिमाचल वासियों के लिए हर घाटा सहने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि वह प्रदेश और देश के युवाओं को नशे से मुक्त करना चाहते है और उन्हें खेल का नशा लगाना चाहते हैं. गौरतलब है कि मंडी और सोलन में द ग्रेट खली के रेसलिंग इवेंट को लेकर हिमाचल प्रदेश में खूब सियासत भी हुई थी. ऊना में कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्रिहोत्री ने इवेंट के लिए जुटाए जा रहे धन पर सरकार से सवाल किये थे. मुकेश अग्रिहोत्री ने प्रदेश सरकार के खेल विभाग, वित्त विभाग व मंत्री मंडल की बैठक के एजेंडे का पत्र जारी करने पर इवेंट के पीछे पर्दे में मुख्यमंत्री व खेल मंत्री के बड़े खेल का आरोप लगाया था.

विपक्ष नेता मुकेश ने कहा कि इवेंट को लेकर प्रदेश सरकार जनता से झूठ बोल रही है. खेल मंत्री रोज नए नए ब्यान दे रहे हैं, जबकि उनसे इस बारे में किसी ने कुछ पूछा ही नहीं. उन्होंने कहा कि खेल मंत्री खुद ही एकतरफा ब्यान देते आ रहे हैं.  

द ग्रेट खली के रेसलिंग इवेंट पर सियासत शुरू

हिमाचल में कांग्रेस का स्कोर शून्य ही होगा- सीएम

पहाड़ी राज्यों में भी बीजेपी की तैयारियां शुरू

 

?