पहाड़ी राज्यों में भी बीजेपी की तैयारियां शुरू
पहाड़ी राज्यों में भी बीजेपी की तैयारियां शुरू
Share:

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पहाड़ी राज्य हिमाचल में अभी से सक्रीय हो गई है और सीएम जयराम ठाकुर के सिपहसालार अभी से काम में लग गए है मंत्रिमंडल के सभी मंत्री विभिन्न जिलों में घूम घूम कर हवा का रुख भांपने के काम में लग गए है. इसी क्रम में सरकार काम भी कर रही है. नाहन विधानसभा क्षेत्र के विक्रमबाग में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. राजीव सहजल ने 2 करोड़ की लागत से बनने जा रहे फुट ब्रिज का शिलान्यास किया. सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. राजीव सहजल ने इस मौके पर कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की तैयारियां पूरी हैं.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने 100 से अधिक जन कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं, जिसका लाभ आमजन उठा रहे हैं. उन्होंने दावा किया है कि इस बार भी हिमाचल से चारों सीटों पर बीजेपी अपनी जीत दर्ज कराएगी.

उन्होंने कहा कि जनता के बीच जाना उनकी जिम्मेवारी है और साथ ही यह भी कहा कि आगामी चुनाव को लेकर पार्टी पूरी तरह से तैयार है. उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में मंत्री मंडल के सभी सदस्यों का भी मुख्य रोल रहने वाला है. बीजेपी हर राज्य में सक्रियता के साथ कदम बढ़ा रही है वही विपक्ष महागठबंधन को लेकर माथा पच्ची में लगा है.  

बीजेपी विधायक के गोद लिए स्कूल में झाड़ु लगाते है बच्चे

मंदसौर गैंग रेप: हवा का रुख देख विधायक सुदर्शन गुप्ता ने माफ़ी मांगी

बीजेपी विधायक के बेटे की गुंडई का वीडियो वाइरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -