'आपका वोट कर्नाटक को PFI से बचाएगा..', चुनावी रैली में बोले अमित शाह, कांग्रेस पर साधा निशाना
'आपका वोट कर्नाटक को PFI से बचाएगा..', चुनावी रैली में बोले अमित शाह, कांग्रेस पर साधा निशाना
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की तारीख करीब आ चुकी है. ऐसे में चुनाव प्रचार भी तेज हो गया है. शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कर्नाटक के गडग, धारवाड़ और शिरहट्टी में चुनावी रैली को संबोधित किया. यहां उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. गृह मंत्री ने कहा कि, कर्नाटक के लोग जब 'कमल' का बटन दबाएंगे, तो समझ लीजिए कि आप MLA या मंत्री और मुख्यमंत्री चुनने के लिए वोट नहीं डाल रहे हैं. बल्कि आपका वोट 'महान कर्नाटक' बनाने में पीएम नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत कर रहा है. 

अमित शाह ने आगे कहा- आपका वोट कर्नाटक को पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया (PFI) से बचाएगा. शाह ने कहा कि कांग्रेस किसानों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) की बात करती थी, मगर वो कभी MSP नहीं लाई. कांग्रेस पार्टी सत्ता में थी, तब कर्नाटक के भीतर कोई सुरक्षा नहीं थी, ये PFI वाले दिन-रात कर्नाटक में बम ब्लास्ट करते थे, हत्याएं करते थे और वोट बैंक की लालच में सिद्धारमैया सरकार खामोश थी. नरेन्द्र मोदी जी ने PFI पर प्रतिबंध लगाया और सबको जेल पहुँचाया. आपका एक वोट PFI से कर्नाटक को सुरक्षित करने के लिए है. 

गृह मंत्री ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी ने हमेशा दलितों का तिरस्कार किया, जिन बाबा साहेब अंबेडकर ने हमारा संविधान बनाया, जिस संविधान को पूरा विश्व सर्वश्रेष्ठ मानता है. उस संविधान को बनाने वाले बाबा साहेब का कांग्रेस ने हमेशा अनादर किया. जब तक कांग्रेस पार्टी रही बाबा साहेब को भारत रत्न नहीं दिया गया, कांग्रेस सरकार जाने के बाद बाबा साहेब को भारत रत्न के सम्मान से नवाज़ा गया.

'पीएम मोदी जहरीले सांप..', खड़गे की शिकायत करने चुनाव आयोग के पास पहुंची भाजपा

'बाबा बागेश्वर जैसे लोगों को जेल में रहना चाहिए', इस नेता का आया बड़ा बयान

'मैं नहीं डरता अखिलेश यादव से, टकराने की ताकत है..', अपने ही नेता पर क्यों बरसे सपा सांसद शफीकुर्रहमान ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -