बिहार चुनाव: वोटरों से अमित शाह ने की यह अपील
बिहार चुनाव: वोटरों से अमित शाह ने की यह अपील
Share:

नयी दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज यानी बुधवार को बिहार के मतदाताओं से बड़ी अपील की है। जी दरअसल उन्होंने सभी मतदाताओं से बड़ी संख्या में वोट डालने के लिए कहा है। इसके लिए उन्होंने एक ट्वीट का सहारा लिया। ट्वीट कर उन्होंने कहा कि, 'उनका हर वोट राज्य को भय और भ्रष्टाचार से दूर करेगा और इसे विकास और प्रगति के रास्ते पर रखेगा।'

आप देख सकते हैं ट्वीट कर अमित शाह ने लिखा है, "बिहार के पहले चरण के सभी मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील। आपका हर वोट बिहार को भय और भ्रष्टाचार से दूर रखेगा और इसे विकास और प्रगति के मार्ग पर रखेगा।" जी दरअसल बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 16 जिलों के 71 विधानसभा क्षेत्रों में कड़ी निगरानी और कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सुबह सात बजे मतदान शुरू हो चुका है।

बताया जा रहा है पहले चरण के मतदान में लगभग दो करोड़, 14 लाख, 84 हजार, 787 मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग कर सकते हैं। वहीं आप यह भी जानते ही होंगे कि बिहार विधानसभा चुनाव तीन चरणों में होने हैं। पहले चरण का मतदान आज है तो वहीं दूसरे और तीसरे चरण का मतदान क्रमशः 3 और 7 नवंबर को होगा। इसके बाद बिहार चुनाव के परिणाम 10 नवंबर को घोषित किए जाएंगे। वैसे अमित शाह के पहले PM मोदी, राहुल गाँधी और तेजस्वी यादव सहित और भी कई बड़े नेताओं ने ट्वीट कर बिहार के वोटरों को वोट करने के लिए अपील की है।

खुशबू सुंदर ने फिर तिरूमावलवन के तर्क को बताया अप्रासंगिक

सेशेल्स के राष्ट्रपति बने वेवल रामकलवान, बिहार के गोपालगंज से जुड़ी हैं जड़ें

'इच्छाधारी नागिन' बनने जा रहीं हैं श्रद्धा कपूर, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -