'इच्छाधारी नागिन' बनने जा रहीं हैं श्रद्धा कपूर, खुद किया खुलासा
'इच्छाधारी नागिन' बनने जा रहीं हैं श्रद्धा कपूर, खुद किया खुलासा
Share:

श्रद्धा कपूर को इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा कहा जाता है और वह सभी का दिल जीत लेती हैं। वैसे श्रद्धा को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। मिली जानकारी के मुताबिक अब वह नागिन बनने वाली हैं। जी दरअसल श्रद्धा बॉलीवुड हीरोइन रीना रॉय, रेखा, श्रीदेवी और मनीषा कोइराला की लिस्ट में शामिल होने जा रही है। इन सभी को आप सभी ने सिल्वरस्क्रीन पर इच्छाधारी नागिनों के किरदार में देखा होगा। वहीं अब इस लिस्ट में शामिल होने जा रहीं हैं श्रद्धा कपूर।

मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म का टाइटल 'नागिन' होने वाला है और यह तीन फिल्मों की सीरीज होगी। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस सीरीज को विशाल फुरिया डायरेक्टर करेंगे और निखिल द्विवेदी इसके प्रोड्यूसर हैं। हाल ही में इस पर खुद श्रद्धा कपूर ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने अपने नए ट्वीट में लिखा है, 'स्क्रीन पर नागिन का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। मैं श्रीदेवी मैम की 'नागिन' और 'निगाहें' की बहुत बड़ी फैन रही हूं और इसी को देखते हुए बड़ी हुई हूं। मैं हमेशा से इस तरह का किरदार निभाना चाहती थी जिसकी जड़ें भारतीय लोककथाओं से जुड़ी हों।'

वैसे यह काफी समय बाद होने जा रहा है कि बड़े परदे पर एक बार फिर से इच्छाधारी नागिन का जादू लौटने वाला है। आप जानते ही होंगे हर बार इच्छाधारी नागिन का कॉन्सेप्ट बॉलीवुड और टेलीविजन पर सुपरहिट रहा है। ऐसे में श्रद्धा कपूर को नागिन के किरदार में देखना बड़ा ही दिलचस्प हो सकता है।

प्रेग्नेंसी के दौरान बालकनी में करीना ने करिश्मा संग किया शूट, इस अवतार में आई नजर

नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी ने पहना था इतने लाख का लहंगा

जावेद अख्तर को मिली रिचर्ड डॉकिन्स ट्रॉफी, पत्नी ने फोटो शेयर कर जताया गर्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -