बिग बॉस से बाहर हुईं ये हसीना, नाम जानकर फैंस को लगेगा झटका
बिग बॉस से बाहर हुईं ये हसीना, नाम जानकर फैंस को लगेगा झटका
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के फिनाले से पहले बिग बॉस हाउस में एक से बढ़कर एक धमाके हो रहे हैं। पहले शो में टॉर्चर टास्क हुआ। इस टास्क में मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक और अरुण को फिनाले वीक में पहुंचने का मौका मिला। इसके अतिरिक्त अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, आएशा खान और ईशा मालवीय घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए।

वही अब बिग बॉस के घर में जनता की एंट्री होने वाली है। जनता के सामने प्रतियोगी लाइव परफॉर्मेंस देंगे, रोस्ट करेंगे। बताया जा रहा है कि प्रतियोगियों की परफॉर्मेंस के आधार पर यही जनता वोट देती है तथा आएशा खान कम वोट मिलने की वजह से एविक्ट हो जाती हैं। बिग बॉस के कई फैन क्लब पर आएशा के एविक्ट होने की खबर चल रही है। हालांकि, अब तक इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

आएशा शो में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी बनकर आई थीं। शो में आकर उन्होंने मुनव्वर पर चीटिंग करने का आरोप लगाया था। आएशा के सारे आरोपों को मुनव्वर ने माना भी था। आएशा के बाहर होने के बाद अब ये बताया जा रहा है कि विक्की या ईशा में से कोई एक एलिमिनेट हो सकता है। यानी इस वीक 2 एलिमिनेशन होंगे। ईशा या विक्की में से बिग बॉस किसे फिनाले में जगह देते हैं, देखना दिलचस्प होगा। 

नेशनल टीवी पर फिर भिड़े अंकिता और विक्की जैन, रोते हुए एक्ट्रेस बोलीं- 'गलत शादी कर ली...'

मनारा-ईशा में छिड़ी भारी जंग, नेशनल टीवी पर दे डाली मारने की धमकी

मुनव्वर की Ex संग ऐसी हरकत करने लगे अंकिता लोखंडे के पति विक्की, देखकर लोगों ने लगाई क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -