यूट्यूब के लिए लड़कियों का वीडियो बना युवक करता था ये घिनोना काम
यूट्यूब के लिए लड़कियों का वीडियो बना युवक करता था ये घिनोना काम
Share:

बिजनौर जनपद के नजीबाबाद में स्कूल कॉलेज आने-जाने वाली स्टूडेंट्स और महिलाओं का वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वायरल करने वाले युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। युवक छात्राओं और महिलाओं का वीडियो बनाकर उनमें फिल्मी गाने और डायलॉग लगा देता था। जिसके उनको अपने यूट्यूब अकाउंट पर वायरल करने लग जाता है। 

शिकायतकर्ता सुशील कुमार ने पुलिस को इस संबंध में सूचना दी है। पुलिस का इस बारें में कहना है कि, आरोपी युवक का सोशल मीडिया यू-ट्यूब लक्की अप राइडर के नाम से यू-ट्यूब पर अकाउंट है। जिस पर छात्राओं और महिलाओं के वीडियो भी अपलोड कर दिए जा रहे है। सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए वीडियो में अश्लील गाने और डायलॉग एडिट कर रहे थे, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे थे।  पुलिस ने केस को संज्ञान में लेते हुए आरोपी युवक लक्की पंडित पुत्र बलराज को हिरासत में ले लिया है। आरोपी युवक लक्की साहनपुर के मोहल्ला रवापुरी निवासी है।

पुलिस ने युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी युवक ने कहा है कि अधिक लाइक और कमेंट पाने के लिए स्कूल आती-जाती छात्राओं और बाजार में घूम रहीं महिलाओं के वीडियो भी बना रहा है।

छात्रा के अश्लील वीडियो वायरल मामले में सीएम सख्त, दिए यह निर्देश

शार्ट सर्किट होने से हुआ था हादसा, तीन महिला मजदूरों की हुई थी मौत

स्वछता के नाम पर शिक्षक ने की छात्रा के साथ ऐसी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -