शार्ट सर्किट होने से हुआ था हादसा, तीन महिला मजदूरों की हुई थी मौत
शार्ट सर्किट होने से हुआ था हादसा, तीन महिला मजदूरों की हुई थी मौत
Share:

उज्जैन/ब्यूरो। नागझिरी पोहा फैक्ट्री में शुक्रवार को आग लगने से तीन महिला मजदूरों की मौत हो गई थी। मामले की जांच करने के लिए सोमवार को डीआइजी अनिल सिंह कुशवाह पहुंचे। 

फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में पता चला है कि आग अचानक भड़की और धूल से बचने के लिए लगाई गई पालीथिन जलते हुए महिलाओं पर गिरी थी। इनसे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित फैक्ट्री संचालक व मैनेजर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है।

नागझिरी उद्योगपुरी स्थित बिंदल पोहा फैक्ट्री में शुक्रवार शाम को आग लग गई थी। इससे फैक्ट्री में काम कर रही दुर्गाबाई, क्षमाबाई उम्र 45 वर्ष निवासी नागझिरी, ज्योतिबाई उम्र 35 वर्ष निवासी नागझिरी की जलने से मौत हो गई थी। वहीं सीमा वाघेला बुरी तरह झुलस गई थी। मंगलवार को डीआइजी अनिल सिंह कुशवाह फैक्ट्री पहुंचे थे। यहां उन्होंने पूरे घटनाक्रम का जायजा लिया।

 जांच में पता चला है कि फैक्ट्री में डस्ट से बचने के लिए ऊपर की ओर पालिथिन लगाई गई थी। शार्ट सर्किट से आग लगने के कारण उपर लगी पालिथिन ने आग पकड़ ली और एकदम से भभक गई। जलती हुई पालिथिन महिला मजदूरों पर गिरी थी। जिससे उन्हें भागने तक का मौका नहीं मिला और वहीं जलने से उनकी मौत हो गई।

ओपी राजभर को एक और झटका, एक साथ 25 कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा

फिल्मों से लेकर रियालटी शो तक श्वेता ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा

'राजभर बस्ती में ही नहीं जा सकता ओपी राजभर..', क्या सुभासपा प्रमुख के बुरे दिन आ गए ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -