गड्ढे में मिली लाश, बड़े भाई पर क़त्ल का शक
गड्ढे में मिली लाश, बड़े भाई पर क़त्ल का शक
Share:

कानपुर : शहर में हत्या का एक बड़ा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के घाटमपुर इलाके में भाई ने भाई की हत्या कर दी। फिर घर पर ही उसकी लाश दफ्न कर दी। गजनेर थाना क्षेत्र के बहबलपुर गांव में बड़े भाई ने छोटे की हत्या कर शव घर के अंदर गड्ढे में गाड़ दिया थी। बदबू आने पर खुलासा हुआ।

बीवी ने नहीं मानी पति की यह बात तो पति ने दे दिया तलाक का नोटिस...

गड्ढे में मिला शव 

प्राप्त जानकारी अनुसार पुलिस ने शव गड्ढे से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सूचना पर फील्ड यूनिट की टीम और अपर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे। गजनेर थाना क्षेत्र के बहबलपुर गांव में चार दिन से लापता शिव प्रसाद पुत्र स्व छोटेलाल गुप्ता का शव घर के सबसे अंदर वाले कमरे में गड्ढे से पुलिस ने बरामद की। जानकारी अनुसार बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी मुन्नी देवी ने 27 दिसम्बर को थानाध्यक्ष गजनेर से मिलकर बताया था कि उसका पति दिल्ली में मजदूरी करता था दो दिन पहले वह बहबलपुर गांव आया था। गांव आने पर उसकी फोन पर बातचीत हुई थी क्योंकि वह घाटमपुर में थी। इसके बाद से फोन बंद बता रहा है। 

सास को जिन्दा जलाकर बहु ने बढ़ा दी टीवी की वाल्यूूम और फिर...

हत्या का कारण स्पष्ट नहीं
जानकारी अनुसार पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली थी। बीतीरात घर के अंदर वाले कमरे से बदबू आने पर मुन्नी देवी ने इसकी सूचना गजनेर पुलिस को दी।पुलिस की मौजूदगी में जब गड्ढे को खुदवाया गया तो शिव प्रसाद का शव गड्ढे से बरामद हुआ। मृतक के साथ रहने वाला उसका बड़ा भाई जग्गा उर्फ रामकेश घर से फरार है। शिव प्रसाद की पत्नी ने आशंका जाताई है कि बड़े भाई ने ही उसकी हत्या कर शव घर में ही दफना दिया है। हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। 

स्कूल के वॉशरूम में गई छात्रा, पीछे से घुस गया प्रबंधक और...

शादी से घर लौटी पत्नी तो बैडरूम से आ रही थी महिला की उह-आह की आवाज, दरवाजा खोलते ही...

पत्नी को कपड़े बलदते देख पति ने किया ऐसा काम कि सुनकर पैरो तले खिसक जाएगी जमीन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -