शादी से घर लौटी पत्नी तो बैडरूम से आ रही थी महिला की उह-आह की आवाज, दरवाजा खोलते ही...
शादी से घर लौटी पत्नी तो बैडरूम से आ रही थी महिला की उह-आह की आवाज, दरवाजा खोलते ही...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले कभी कभी हैरानी में डाल देते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है. इस मामले में भाई की शादी में गई डाॅक्टर पत्नी जब वापस अपने घर लौटी ताे पति अन्य महिला के साथ घर में देखकर दंग रह गई. जी हाँ, वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि जब उसने अपने पति से पूछताछ कि तो उसे यह पता चला कि वह महिला उसके पति की दूसरी पत्नी है. यह सुनते ही पीड़िता ने मामले की शिकायत सिहानी गेट थाना पुलिस को दी है और पुलिस ने शिकायत शिकायत के बाद जांच शुरू कर दी है.

खबरों के अनुसार महिला का पति रियल स्टेट कारोबारी है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बदरपुर निवासी 38 वर्षीय महिला फिजीशियन है और उन्होंने एक साल पहले ही मैट्रीमोनियल वेबसाइट के माध्यम से मुलाकात के बाद रियल इस्टेट कारोबारी से शादी की थी. अब महिला ने अपने पति पर आरोप लगया है कि शादी के कुछ दिन तक तो सब सही चला, लेकिन अचानक ही पति का व्यवहार बदल गया और वह रात-रात भर बाहर रहने लगा. महिला ने बताया कि करवाचौथ के दिन भी उसका पति घर नहीं आया. वहीं महिला ने बताया कि घटना वाले दिन वह अपने चचेरे भाई की शादी में गई थी और जब वह शादी से लौटी तो घर का दरवाजा खुला हुआ था और उसे महिला के चिल्लाने की आवजें आने लगी.

ऐसे में जब वह अपने बैडरूम में पहुंची तो पति किसी अन्य महिला के साथ संबंध बना रहा था. खबरों के अनुसार यह देखकर वह हैरान रह गयी और पूछने पर पता चला कि वह उसकी सौतन है. ऐसे में महिला ने इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई. जिसकी जांच अब चल रही है.

दूरदर्शन की तीन महिला कर्मचारियों ने लगाए यौन उत्पीड़न के सनसनीखेज आरोप...

अस्पताल में ही डॉक्टर ने किया लड़की का रेप और फिर बुला लिया मेडिकल वाले को...

सास को जिन्दा जलाकर बहु ने बढ़ा दी टीवी की वाल्यूूम और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -