सास को जिन्दा जलाकर बहु ने बढ़ा दी टीवी की वाल्यूूम और फिर...
सास को जिन्दा जलाकर बहु ने बढ़ा दी टीवी की वाल्यूूम और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला इटारसी के न्यास कॉलोनी से सामने आया है. इस मामले में बीते गुरुवार सुबह एक महिला ने घर का दरवाजा बंद कर अपनी सास को जिंदा जला दिया है और उसके बाद जला शव टॉयलेट के अंदर निर्वस्त्र हालत में पाया गया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार सास की चीखें बाहर न जाए इस कारण बहू ने घर में टीवी का साउंड तेज कर दिया था. इस मामले में पुलिस ने बताया कि कृष्णा बाई पति मांगीलाल यादव (55) का उसकी बहू वर्षा यादव से आए दिन झगड़ा होता था और बीते गुरुवार को बहू वर्षा का पति अजय यादव मजदूरी पर गया था और सुबह सास कृष्णाबाई और वर्षा का झगड़ा हो गया.

इसके बाद गुस्से में वर्षा ने कृष्णाबाई के शरीर पर केरोसिन डालकर आग लगा दी और घर से धुआं निकलते हुए देखकर मोहल्ले के लोगों ने डायल 100 बुलाई. इसके बाद पुलिसकर्मी मामूली पूछताछ कर वापस लौट गए लेकिन अब यह आशंका है कि आग लगने के बाद कृष्णाबाई टॉयलेट में पानी के पास गई तो वर्षा ने उन्हें धक्का देकर टॉयलेट में बंद कर दिया और उसके बाद जलने से कृष्णाबाई की मौत हो गई.

इस मामले में आरोपी बहू वर्षा पति अजय यादव के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है. यह भी बताया जा रहा है कि वर्षा के बंटी सोनकर नाम के व्यक्ति से अनैतिक संबंध थे इसी कारण उसने अपनी सास को जला दिया है. फिलहाल इस मामले की जांच बहुत सख्ती से की जा रही है.

31 साल के युवक ने ढाई साल की बच्ची के साथ की हैवानियत की सभी हदें पार

दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ाया भारी मात्रा में सोना और डॉलर, दो युवक हुए गिरफ्तार

इस राज्य में डीजीपी ने दिये क्राइम ब्रांच भंग करने के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -