पुरानी रंजिश के चलते हत्या की घटना को दिया अंजाम
पुरानी रंजिश के चलते हत्या की घटना को दिया अंजाम
Share:

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर के बरगी के सनद पिपारिया में डेयरी कर्मचारी की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या की सनसनीखेज घटना सामने आई है। बताया जा रहा है की डेयरी में काम करने वाले दूसरे कर्मचारी से युवक का किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद आरोपी ने युवक के सिर पर लाठियों से वार कर लहूलुहान कर दिया और मौके से फरार हो गया। 

बरगी पुलिस के अनुसार सनद पिपारिया निवासी सुनील पटेल उम्र 32 साल गांव के पास स्थित दिनेश गुप्ता की डेयरी में काम करता था। सुनील और डेयरी में काम करने वाले बबलू अहिरवार का किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद शाम को जब सुनील काम खत्म करके डेयरी से घर लौट रहा था तभी बबलू ने उसका पीछा करते हुए सिर में लाठि से वार कर घायल कर दिया। लाठी के वार से सुनील लहूलुहान हालत में जमीन पर बेहोशी की हालत में गिर गया। जिसे इलाज के लिए तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे,जहां डॉक्टरों ने उस मृत घोषित कर दिया।

गौरतलब है की प्रदेश में इस तरह के मामले में दिन प्रतिदिन बढ़ोतरी होती ही जा रही है। प्रशासन को आये दिन ऐसे मामलों का सामना करना पड़ता है। ज्यादातर हत्या के मामलो में पुराने विवाद शामिल होते है। जिसके चलते ऐसी घटनाएं सामने आती है।

व्यापारियों पर हुआ जानलेवा हमला, पुलिस को सौपा ज्ञापन

नए कोरोना मरीजों की होगी जीनोम सिक्वेसिंग, कोरोना से लड़ने की तैयारी में जुटी प्रदेश सरकार

नरोत्तम मिश्रा ने कई मुद्दों को लेकर की प्रेस वार्ता, कोरोना को लेकर यह बोले मध्यप्रदेश गृहमंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -