खेलो इंडिया की शुरुआत से पहले 12 वर्ष की तीरंदाज शिवांगिनी के साथ हुआ हादसा, गले में घुसा तीर
खेलो इंडिया की शुरुआत से पहले 12 वर्ष की तीरंदाज शिवांगिनी के साथ हुआ हादसा, गले में घुसा तीर
Share:

10 जनवरी यानी शुक्रवार को असम में शुरू होने वाले खेलो इंडिया गेम्स से ठीक एक दिन पहले गुरुवार को 12 वर्ष की तीरंदाज शिवांगिनी गोहेन गंभीर घायल हो गईं. अभ्यास के दौरान शिवांगिनी के गले में तीर घुस गया है. बताया जा रहा है कि ये हादसा उनके घर के पास डिब्रूगढ़ के छबुआ में हुआ है. गोहेन भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) की ट्रेनी हैं. शिवांगिनी छबुआ के साई ट्रेनिंग सेंटर में अभ्यास करती हैं.

वहां के स्थानीय डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल रेफर कर दिया गया है. जहां गोहेन का इलाज चल रहा है. खेलो इंडिया युवा खेलों में 37 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों के 6800 खिलाड़ी 20 खेलों में भाग लेंगे. केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू और असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल शुक्रवार को इंदिरा गांधी स्टेडियम में होने वाले उदघाटन समारोह में उपस्थित रहेंगे. कई स्टार खिलाड़ी इस मौके पर उपस्थित रहेंगे जिनमें फर्राटा धाविका हिमा दास भी शामिल होनी वाली हैं.

जानकारी के लीए बता दें कि तीसरे खेलो इंडिया युवा खेलों का रंगारंग आगाज 10 जनवरी को असम में होगा. इस उदघाटन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिरकत करने नहीं जाएंगे. इस बात की पुष्टी भाजपा के राज्य इकाई के प्रवक्ता रूपम गोस्वामी ने बुधवार को की थी.

अंडर 19 टूर्नामेंट: फाइनल मुकाबले में भारत की शानदार जीत, साउथ अफ्रीका को 69 रनों से रौंदा

Ind Vs SL: बुमराह के पास इतिहास रचने का मौका, एक विकेट लेते ही बना लेंगे ये रिकॉर्ड

'खेलों इंडिया' से ऐन पहले घायल हुईं शिवांगिनी गोहेन, गर्दन में लगा तीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -