Ind Vs SL: बुमराह के पास इतिहास रचने का मौका, एक विकेट लेते ही बना लेंगे ये रिकॉर्ड
Ind Vs SL: बुमराह के पास इतिहास रचने का मौका, एक विकेट लेते ही बना लेंगे ये रिकॉर्ड
Share:

पुणे: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टी-20 अंतरराष्ट्रीय में भारत के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बनने के नजदीक हैं. भारत और श्रीलंका के मध्य शुक्रवार को खेले जाने वाले मुकाबले में बुमराह यह उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. बुमराह फिलहाल रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल के साथ 52 विकेट लेकर संयुक्त रूप से प्रथम पायदान पर हैं. 

बुमराह ने 44 मैचों में कुल 52 विकेट झटके हैं. चहल ने 36 और अश्विन ने 46 मैचों में इतने विकेट लिए हैं. 26 वर्षीय बुमराह लंबे समय बाद चोट से वापसी कर रहे हैं. इंदौर में खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में बुमराह ने चोट से वापसी करते हुए अपना पहला मैच खेला था. इस मैच में  उनका प्रदर्शन मिला-जुला रहा था. उन्होंने चार ओवरों में 32 रन देकर एक विकेट झटका था.

भारत और श्रीलंका की टीमें शुक्रवार को पुणे में तीसरे और अंतिम टी-20 मुकाबले के लिए आमने-सामने होंगी. गुवाहाटी में खेला गया पहला मुकाबला बारिश और गीली पिच के कारण निरस्त हो गया था, जबकि इंदौर में खेले गए दूसरे मैच में भारत ने एकतरफा जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है. महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (MCA) स्टेडियम में यह मुकाबला शाम 7 बजे से खेला जाएगा.

'खेलों इंडिया' से ऐन पहले घायल हुईं शिवांगिनी गोहेन, गर्दन में लगा तीर

इस क्रिकेटर का दिल है सोने का, गरीब बच्चे को देखकर मैदान पर ही....

WWE रिंग में वापसी को लेकर पेज की माँ ने दी प्रतिक्रिया, बोलीं -' रिंग में वापसी नहीं...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -