आप भी नहीं जानते होंगे विद्युत के बारे में ये खास बातें
आप भी नहीं जानते होंगे विद्युत के बारे में ये खास बातें
Share:

बॉलीवुड और साउथ के सबसे फिट और हैंडसम अभिनेताओं में विद्युत जामवाल का नाम भी शुमार भी किया जा रहा है। विद्युत हर वर्ष 10 दिसंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते है। फैंस के मध्य विद्युत अपनी बेहरीन फिजीक और खतरनाक स्टंट के कारण से मशहूर हैं।  

विद्युत का जन्म वर्ष 1980 में एक आर्मी फैमिली में हुआ था। पिता सेना में थे इस कारण से अभिनेता ने कई शहरों में शिक्षा हासिल की। आपको जानकर हैरानी होगी कि महज तीन वर्ष की आयु में केरल के पलक्कड़ आश्रम में उन्होंने कलारिपयट्टू सीखना शुरू कर दिया था। इसका संचालन उनकी मां ही किया करती थीं। आगे चलकर उन्होंने मार्शल आर्ट में भी महारत प्राप्त हुई है। विद्युत अब तक 25 से अधिक देशों में लाइव एक्शन शो से लोगों को अपनी प्रतिभा भी दिखाते हुए दिखाई दिए है। यही वजह है कि फिल्मों में भी वह अपने एक्शन सीन लाजवाब तरीके से करते हैं।

मूवीज में एंट्री से पहले विद्युत ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की बताई जा रही है। जिसके उपरांत उन्होंने एक्टिंग की विश्व में कदम रखा। उनकी पहली मूवी 'शक्ति' थी, जो तमिल भाषा में थी। यह वर्ष 2012 में रिलीज हो चुकी थी। इसी साल उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। मूवी का नाम 'फोर्स' था, जिसमें जॉन अब्राहम लीड रोल में थे। अपनी पहली ही हिंदी फिल्म से विद्युत ने लोगों का दिल जीत चुके है। मूवी में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया, जिसकी वजह से उन्हें बेस्ट डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी दिया जा चुका है।

'फोर्स' के उपरांत वह कई मूवीज में जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई दिए। 'बुलेट राजा', 'कमांडो', 'कमांडो 2', 'जंगली', 'बादशाहो', 'कमांडो 3', 'खुदा हाफिज' जैसी मूवी में वह अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं। इसके उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारें में बात की जाए तो अभिनेता जल्द ही 'शेर सिंह राणा' और 'क्रैक' में नजर आने वाले हैं। लोगों को इन दोनों ही फिल्मों का लंबे वक़्त से ही इंतजार है। 

धूम-धाम से परिवार ने मनाया शर्मिला टैगोर का जन्मदिन, तस्वीरें वायरल

सऊदी एयरलाइंस पर भड़कीं माहिरा खान, ट्वीट कर लगाई फटकार

'आलिया शूट पर होंगी तो मैं रखूंगा राहा का ख्याल', बोले रणबीर कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -