JioFiber कनेक्शन बुक करने के लिए नहीं देना होगा अब एक भी रूपए
JioFiber कनेक्शन बुक करने के लिए नहीं देना होगा अब एक भी रूपए
Share:

Reliance Jio का JioFiber भारत में सबसे बड़ा ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर (ISP) है। JioFiber के साथ, कस्टमर को अभी कनेक्शन बुक करने के लिए पैसे देने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। यह एक ऐसा ऑफर है जो केवल उन ग्राहकों के लिए आरक्षित है जो पोस्टपेड JioFiber प्लान के लिए पेश किए जा रहे है। बता दें, कई माह से, JioFiber ग्राहकों को पोस्टपेड के साथ-साथ प्रीपेड प्लान भी पेश करने जा रहा है। पोस्टपेड प्लान के साथ कंपनी ग्राहकों को जीरो कॉस्ट पर नए कनेक्शन बुक करने का फायदा दे रही है।

JioFiber Postpaid Plans: 499 रुपये हर महीने से शुरू होने वाले JioFiber पोस्टपेड प्लान शून्य बुकिंग लागत के साथ आने वाले है। ग्राहकों को 3, 6 या 12 महीनों के लिए पोस्टपेड प्लान चुनना पड़ेगा। जिससे उन्हें इंस्टालेशन के लिए भुगतान नहीं करना पड़ेगा और राउटर के लिए जीरो डिपॉजिट शुल्क भी देना पड़ेगा। JioFiber के पोस्टपेड प्लान्स की सबसे अच्छी बात यह है कि ये OTT (ओवर-द-टॉप) बेनिफिट्स के साथ दिए जा रहे है।

सेट-अप बॉक्स मिल रहा फ्री: जो कस्टमर JioFiber Postpaid Plan के साथ OTT लाभ के लिए हर महीने अतिरिक्त 100 रुपये या 200 रुपये का भुगतान करने में लगे हुए है वे भी कंपनी से मुफ्त में JIO सेट-टॉप बॉक्स (SBT) प्राप्त करने के पात्र हैं। आप JioFiber पोस्टपेड कनेक्शन के साथ 30 Mbps स्पीड से लेकर 1 GBPS तक के प्लान प्राप्त कर सकते हैं।

JioFiber दिवाली ऑफर: वर्तमान में, JioFiber त्योहारी सीजन के लिए एक प्रचार प्रस्ताव भी जारी कर दिया गया है। जो कस्टमर 599 रुपये हर माह या 899 रुपये प्रति माह की योजनाओं के लिए 6 माह के लिए जाते हैं, उन्हें बिना किसी अतिरिक्त लागत के कंपनी की ओर से 15 दिनों की अतिरिक्त सेवा के साथ 100% मूल्य वापस मिलने वाला है। प्लान का 100% मूल्य ग्राहकों को Ajio, Reliance Digital, Netmeds और Ixigo के कूपन के साथ वापस भी मिल रहा है।

यह एक सीमित वक़्त की पेशकश है और 28 अक्टूबर, 2022 तक लागू रहने वाली है। JioFiber से कनेक्शन बुक करने के लिए, आप कंपनी के कस्टमर केयर पर कॉल कर पाएंगे, निकटतम रिटेल स्टोर पर जा सकते हैं, या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन अनुरोध कर पाएंगे।

इन लैपटॉप्स और कंप्यूटर्स पर बंद हुआ गूगल सर्च!

ये है सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान

बिजली जाने के बाद भी चलता रहेगा Wi-Fi, बस करना होगा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -