ये है सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान
ये है सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान
Share:

टेलीकॉम कंपनियों उपयोगकर्ताओं के लिए कई प्रीपेड प्लान्स लॉन्च करती हैं जिनमें कुछ महंगे, तो वहीं कुछ बहुत ही किफायती होते हैं, हालांकि आज हम बस किफायती प्रीपेड प्लान्स की बात कर रहे हैं जो आपके बजट में सरलता से फिट हो जाते हैं, इन प्लान्स में हम बस उन प्लान्स की बात करेंगे जो 100 रुपये से भी कम दामों में आते हैं मगर इनमें बेनिफिट्स की भरमार रहती है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं। 

जियो का प्लान:- 
जियो बस 26 रुपये में सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान ऑफर करता है जिसमें 28 दिन की वैधता होती है साथ ही 2 जीबी डाटा प्राप्त होता है। इतना ही नहीं 28 दिन की वैधता के साथ कंपनी 62 रुपये का रिचार्ज प्लान भी ऑफर करती है जिसमें 6 जीबी डाटा प्राप्त होता है।

एयरटेल का प्लान:-
एयरटेल के सस्ते प्रीपेड प्लान की बात करें तो ये 99 रुपये का है जिसमें ग्राहकों को 28 दिन की वैधता के साथ 99 रुपये का टॉकटाइम मिलता है, जिसका उपयोग ग्राहक कॉलिंग और मैसेजिंग के लिए कर सकते हैं। इसमें आपको 200 एमबी का डाटा भी प्राप्त होता है। 

VI के सस्ते रिचार्ज प्लान:-
VI अपने उपयोगकर्ताओं को 98 रुपये का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान ऑफर करता है जिसमें 15 दिन की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 200 एमबी डाटा प्राप्त होता है।

BSNL का प्लान:-
BSNL के सस्ते रिचार्ज प्लान में 49 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज टॉप पर है जिसमें 20 दिनों की वैधता के साथ 100 मिनट की वॉयस कॉलिंग ऑफर की जाती है जिसकी बदौलत आप लगभग 2 घंटे तक निरंतर बात कर सकते हैं तथा अपने रिश्तेदारों और नजदीकियों से जुड़े रह सकते हैं। आप इस प्लान को सेकेंडरी सिम कार्ड में उपयोग कर सकते हैं जिससे आपका खर्च भी कम होता है तथा आप दोनों सिम का उपयोग भी कर सकते हैं। 

असम मियां परिषद मामले में 3 गिरफ्तार, आतंकवाद और AAP का कनेक्शन आया सामने

हाईकमान को मनाने में जुटे कांग्रेस नेता मनीष तिवारी, राहुल के साथ भारत जोड़ो यात्रा में होंगे शामिल

'नितीश कुमार की खाल उधेड़ देंगे..', जातिवार जनगणना को लेकर फिर भड़के राजभर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -